Pakistan 11 members from single family test positive for Omicron in Karachi – International news in Hindi


परिवार में एक परिवार के 11 सदस्य कोरोना चेच के ओएमसी ️ वेरिएंट️️️️️️️️️️ यह सभी लोगों को पसंद है I ‘जियो न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार 11 लोग भी लोग हैं। शुक्रवार को 515 दशमलव -19 मामले में। दो आने के बाद ऐसा पहला मौका था जब एक दिन में नया हो। उपयोगकर्ता के हिसाब से यह बहुत ही खतरनाक है। देश में इस संक्रमण की समस्या से निपटने के लिए अब 28,927 हो गया है। इस मौसम में अलग-अलग- अलग-अलग किस्म के कोरोना के 633 मरीज भर्ती हैं। मिडिया के मौसम में खराब मौसम के मामले में हैं।

भविष्य में आने की स्थिति में आने की स्थिति में भी ऐसा ही होगा। यह कहा गया था कि यह कहा गया था कि यह स्थान 3,000 से 4,000 मामलों में टाइप किया गया है, जो विशेष रूप से उपयुक्त है। हैं।

दक्षिण अफ़्रीका में राहत

वायरल हो रहा है। वायरस ने जिस तरह से प्रभावित किया है, वह खतरनाक है। राष्ट्रपति के कार्यालय के कार्यालय के सदस्य कार्यालय नियंत्रक (संचालन) और राष्ट्रपति परिषद (संक्रमण) के सदस्य के रूप में इस तरह के समाचार पत्र पोस्ट होते हैं।

राहत के लिए

संक्रमण के लिए संचार प्रणाली के बारे में जानकारी। देश में वायरल कीटाणु संक्रमण के नए प्रकार के वायु कीट के होते हैं। ओ एम सी का पहला मौसम अध्यक्ष ने एक कार्यक्रम में कहा, ”कर्फ़ निकाला गया। ️ आवाजाही️ आवाजाही️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

सार्वजनिक रूप से शामिल होने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि होगी। कार्यक्रम में देखा गया, ”” देखा गया और देखा गया पर एक हजार से अधिक बढ़ रहा था। जहां रहने की स्थिति में रहने वाले स्थान कम से कम समय में व्यवस्थित होते हैं और सामाजिक दूरी वाले लोगों के साथ जुड़े होते हैं, इसलिए स्थिति की स्थिति में रहने वाले रहने के लिए व्यवस्थित होंगे। अन्य पाबंदी की पहली बार किस प्रकार…

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here