Pakistan Flood Corruption US anger says Something we take very seriously – International news in Hindi – आखिर पाकिस्तान पर आगबबूला क्यों हुआ अमेरिका? बोला


अमेरिका ने पाकिस्तान पर जताया गुस्सा: तंगहमस अनंत जलमग्न हो, अनंत मानव को बेघर। आर्थिक सहायता के लिए आगे आने और आर्थिक सहायता की स्थिति में आने के लिए यह आवश्यक है। अब अमेरिकी इस पर आगबबूला हो गया है। वित्तीय स्थिति में सुधार करने के लिए यह बेहतर होगा। ।

अमेरिका बोला- I
बाहरी विभाग के लिए सुरक्षा संबंधी समस्या पर एक प्रश्न का उत्तर दिया गया है, “यह समाधान में है, यह बेहतर है।’ ‘ उन्होंने कहा कि यूएसएआईडी के सदस्यों को स्टाफ़ की आवश्यकता होती है। कुछ समझ में आता है।

प्रश्न पर बोली जाने वाली बोली?
स्वास्थ्य की गुणवत्ता और बेहतर होने के लिए यह बेहतर होगा। प्रकृति ने कहा कि यह श्रेष्ठ है। , पुन: स्पॉन्स एक्टीविटीज को भी देखा गया और यह भी देखा गया कि रिस्पॉन्स एक्टी वाइट इंसानों को पूरी तरह से तैयार करने के लिए काम करेगा या नहीं।

जलप्रपात के कहर से 1700 से बौखलाहट
अमेरिका के लिए उपयुक्त और उपयोगी राहत के लिए 56.5 लाख डॉलर खर्च करने के साथ-साथ साथ-साथ खाद्य सुरक्षा सहायता में अतिरिक्त 10 मिल्लर मिलें। I इंटरनेट के अनुसार, सामान्य इंटरनेट के अनुसार, इंटरनेट के माध्यम से 30 तक चलते हैं, 1,700 से इस तरह के तरीके से प्रभावित होते हैं। सबसे अधिक मृत्यु दर सिंध (747), बलूचस्टाइन (325) और खैबर पख्तूनख्वा (307) में दर्ज करें। इसके ।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here