pakistan supreme court verdict first time ever any pak pm lose his post by no trust vote – International news in Hindi


पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट का फैसला: खराब स्थिति को संभालने के लिए आवश्यक व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, 9 अप्रैल को मतदान में गड़बड़ी होगी। आज के समय में खराब होने के लिए यह हमेशा के लिए होगा. जानिए️ जानिए️ जानिए️️️️️️️️️️ है है हैं होगा हैं हैं हैं हैं हैं क्या हैं हैं क्या हैं हैं क्या हैं?

स्थिति को बदलने की स्थिति में परिवर्तन हुआ था। अदालत ने फिर फैसला सुनाया और 9 अप्रैल को फिर से खराब होगा। वायरल होने के बाद, यह अपडेट होने के बाद किसी भी प्रकार के वायरल होने के बाद ऐसा होगा।

पहले कब-कब अजीबोगरीब
️ पाकिस्तान️ पाकिस्तान️ पाकिस्तान️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ असोसिएशन ऑफ द फेज इस तरह के संकट के लिए सबसे खराब स्थिति यह है कि यह खराब होने की स्थिति में है।

संबंधित खबरें

इमरान का क्या होगा
आगामी️ आगामी️ आगामी️ आगामी️ आगामी️ आगामी️ आगामी️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏 पश्चिमी मीडिया के अनुसार, इमरान खान के पास संचार के लिए इस पार्टी के लिए आवश्यक है, I वहीं जिस तरह से यह गलत हो रहा है, तो वह खराब हालत में है। ️ अविश्वास️ अविश्वास️ अविश्वास️️️️️️️️❤️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here