Pakistani player Fatima Sana happy to meet Trent Boult in the gym PCB share the photo


पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम इस समय 2022 आईसीसी महिला विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड में है। टूर्नामेंट में पाकिस्तान की शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं हुई है और उसे अपने पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत ने पाकिस्तान को 107 रन से हराया, जबकि ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे मैच में सात विकेट से जीत हासिल की।

पाकिस्तान की टीम अब 11 मार्च को माउंट माउंगानुई के बे ओवल में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी। खिलाड़ियों ने शाम को वैकल्पिक ट्रेनिंग सत्र में भी भाग लिया, जबकि कुछ ने जिम सेशन में भाग लिया। इस बीच ऑलराउंडर फातिमा सना को उसी जिम में न्यूजीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट से मिलने का मौका मिला। फातिमा को 2021 में ICC इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया था।

20 वर्षीय को नंबर वन रैंक के वनडे गेंदबाज से बात करते और कुछ महत्वपूर्ण गेंदबाजी टिप्स शेयर हुए देखा जा सकता है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करके लिखा, ”यह हर रोज नहीं होता कि आप अपने रिकवरी जिम सत्र में ट्रेंट बोल्ट से मिले, इसलिए फातिमा ने न्यूजीलैंड के महान गेंदबाज से टिप्स लेने का फैसला किया।”

इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए फातिमा ने लिखा, ”ट्रेंट बोल्ट से मिलकर और उनसे तेज गेंदबाजी के बारे में बात करके बहुत खुशी हुई।”

India Women vs New Zealand Women: हार के बाद जानिए किन पर निकला मिताली राज का गुस्सा, बोलीं-

फातिमा सना ने भारत के खिलाफ हुए मैच में 35 गेंद में 17 रन बनाए थे और 10 ओवर में 58 रन देकर एक विकेट झटका था। जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 15 गेंदों में 14 रन बनाए थे और उन्होंने 4 ओवर में 24 रन दिए। 

ट्रेंट बोल्ट हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खत्म हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे। वह अपने तीसरे बच्चे के जन्म के कारण टीम से बाहर थे। हालांकि वह जल्द ही आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को बेंगलुरु में आईपीएल 2022 की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने 8 करोड़ रुपये में खरीदा है। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here