Parth Samthaan to Shaheer Sheikh 5 TV actors who refused to play Rishabhs role in Tejasswi Prakash and Simba Nagpals show See complete list – Entertainment News India


एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मच अवेटेड सीरियल नागिन 6 (Naagin 6) का आगाज बीते महीने ही हुआ है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और महक चहल (Mahek Chahal) ने इस शो की कमान संभाली हुई है। दूसरी ओर एक्टर सिम्बा नागपाल भी अपने किरदार और गुड लुक्स के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि इस रोल के लिए मेकर्स ने टीवी के 5 बड़े कलाकारों को अप्रोच किया था। इन कलाकारों ने नागिन 6 में काम करने से मना कर दिया था। इसके बाद तेजस्वी प्रकाश के अपोजिट ऋषभ का रोल सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) के खाते में आ गया। तो चलिए जानते हैं कि आखिर उनसे पहले इस रोल का ऑफर किस-किसको मिला था?

विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan)

नागिन 5 के मेकर्स ‘एक दीवाना था’ और ‘ये जादू है जिन्न का’ जैसे शोज कर चुके कलाकार विक्रम सिंह चौहान को लीड रोल देना चाहते थे। अपनी पर्सनल लाइफ के चलते विक्रम ने इस शो को करने से मना कर दिया था। बता दें कि विक्रम ने रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी 2 में भी अहम रोल अदा कर चुके हैं। 

शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora)

शक्ति अरोड़ा टीवी के जाने-माने कलाकारों में से एक हैं। ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ और ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ के जरिए उन्होंने खूब लोकप्रियता भी बटोरी। नागिन 6 का ऑफर शक्ति ने मिनटों में ही ठुकरा दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो शक्ति को नागिन 6 की कहानी गले से नीचे नहीं उतरी। आपको जानकर हैरानी होगी कि शक्ति ने सिलसिला में तेजस्वी प्रकाश के पिता का रोल अदा किया था। 

यह भी पढ़ें- ‘इमली’ करेगी आर्यन से शादी तो नागिन 6 में प्रथा लेगी बदला, इन 5 टीवी शो में आएंगे धमाकेदार ट्विस्ट

सिद्धांत गुप्ता (Sidhant Gupta)

नागिन 6 के मेकर्स ने लीड रोल का ऑफर इनसाइड एज 3 के एक्टर सिद्धांत गुप्ता को भी दिया था। उन्होंने किसी वजह के चलते नागिन 6 में ऋषभ का रोल करने से मना कर दिया था। आज तक यह वजह सामने नहीं आ पाई। 

पार्थ समथान (Parth Samthaan)

पार्थ समथान की गिनती तो टीवी के बड़े स्टार्स में होती है। पार्थ ने कैसी ये यारियां और कसौटी जिंदगी के 2 में लीड रोल निभाया है। एकता कपूर के साथ पार्थ के अच्छे संबंध हैं लेकिन फिर भी उन्होंने नागिन 6 को करने से मना कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्थ ने पुराने कमिटमेंट्स के चलते ही एकता के इस शो को ठुकराया था। 

यह भी पढ़ें- Naagin 6 से पहले फ्लॉप हो चुके हैं तेजस्वी प्रकाश के ये 5 टीवी शो, लोगों ने हर बार निकाली ये कमी

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh)

एकता कपूर के खास शाहीर शेख ने भी नागिन 6 का ऑफर मिनटों में ही ठुकरा दिया था। शाहीर जल्द ही स्टार भारत के नए शो ‘वो तो है अलबेला’ में नजर आने वाले हैं। खैर नागिन 6 के लीड रोल को इन सभी कलाकारों ने करने से मना कर दिया और इस तरह से एकता कपूर के इस शो में बिग बॉस 15 फेम सिम्बा नागपाल की एंट्री हो गई। नागिन 6 को लेकर दर्शकोंं का रिएक्शन मिला-जुला ही है लेकिन इसकी बदौलत सिम्बा काफी लाइमलाइट में आ चुके हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here