Pathaan Teaser Starring Shah Rukh Khan Deepika Padukone and John Abraham is better than KGF 2 RRR Bahubali tweet by umair Sandhu – Entertainment News India – शाहरुख खान की पठान के टीजर का फर्स्ट रिव्यू, कहा- ‘बाहुबली


बॉलीवुड के ‘किंग’ कहलाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन्स इन दिनों काफी खुश हैं। शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान रिलीज के धीरे धीरे नजदीक पहुंच रही है। फिल्म में शाहरुख के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे। ऐसे में फैन्स फिल्म और कास्ट को लेकर फैन्स और भी ज्यादा एक्साइटिड हैं। इस बीच पठान के टीजर रिव्यू का फर्स्ट रिव्यू सामने आया है, जो उमैर संधू ने दिया है। उमैर के ट्वीट पर मिक्स रिएक्शन्स आ रहे हैं।

क्या है उमैर संधू का ट्वीट

ओवरसीज सेंसर बोर्ड मेंबर उमैर संधू ने शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान के टीजर का रिव्यू किया है। अपने ट्वीट में उमैर ने लिखा, ‘पठान का टीजर…. केजीएफ, बाहुबली, आरआरआर जैसी सभी फिल्मों का बाप है। किंग खान के कमबैक के लिए सबसे बेहतरीन फिल्म। ये फिल्म भारत में स्टाइलिश एक्शन एरा की शुरुआत करेगी।’उमैर संधू का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उमैर के ट्वीट पर मिक्स रिएक्शन्स आ रहे हैं।

 

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

बता दें कि उमैर के इस ट्वीट पर मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां शाहरुख खान के फैन्स इसको लेकर काफी एक्साइटिड हैं तो दूसरी ओर बड़ी संख्या में उमैर को गलत ट्वीट और गलत रिव्यू के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल ऐसी भी कुछ खबरें सामने आई हैं कि अभी तक टीजर सेंसर बोर्ड के पास पहुंचा ही नहीं है तो कैसे इसे देखकर कोई ट्वीट कर सकता है। कहा ये भी जा रहा है कि सेंसर बोर्ड को रिलीज के पहले सोशल मीडिया पर रिएक्ट करने की आजादी नहीं होती है। ऐसे में इसका जुर्माना वसूलना चाहिए।

कब रिलीज होगी पठान

यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन तले बनी पठान, 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पठान एक पैन इंडिया फिल्म होगी और सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि साथ ही तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जो इससे पहले वॉर और बैंग बैंग जैसी दमदार एक्शन फिल्म बना चुके हैं। अगर कैमियो की बात न करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। ऐसे में पठान के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल्स में हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here