Patt Mangani Bhatt Byaah Amul India Celebrates Alia Bhatt and Ranbir Kapoor wedding – Entertainment News India


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब कपल ऑफिशियली पति-पत्नी बन चुके हैं। वास्तु अपार्टमेंट में दोनों ने कुछ मेहमानों के बीच सात फेरे लिए। आलिया-रणबीर की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर धूम मची हुई है। सभी लोग अलग तरह से कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। इसी बीच अमूल इंडिया (Amul India) का पोस्ट वायरल हो रहा है। अमूल इंडिया ने दूल्हा-दुल्हन को शादी की खास अंदाज में बधाई दी है। इस पोस्ट में उन्होंने एक लाइन लिखी हुई हौ साथ ही दूल्हा-दुल्हन की अमूल बटर खाते हुए काल्पनिक फोटो बनाई है।

वेडिंग कार्टून बनाकर किया विश

अमूल इंडिया ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने वेडिंग कार्टून बनाया हुआ है। इसमें दूल्हा दुल्हन को अलूम बटर खिला रहा है। इस फोटो के साथ स्लोगन लिखा है- ‘पट मंगनी भट्ट ब्याह’। इसके अलावा कैप्शन में लिखा है कि, ‘अमूल टॉपिकल: द आलिया-रणबीर शादी!’

संबंधित खबरें

एक दूजे के हुए आलिया-रणबीर

रणबीर-आलिया आज 14 अप्रैल को वास्तु अपार्टमेंट में शादी के बंधन में बंधे। कपल की शादी में करीब 30-35 लोग शामिल हुए। शादी में बॉलीवुड की कुछ मशहूर हस्तियां और कपल के करीबी दोस्त, परिवार के लोग शामिल हुए। इसके अलावा शादी में आकाश अंबानी अपनी पत्नी श्लोका अंबानी के साथ पहुंचे।

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बने पति- पत्नी, शादी में रिश्तेदार और करीबी दोस्त रहे मौजूद

मीडिया से रूबरू होंगे कपल

खबरें आ रही है कि शाम 7 बजे रणबीर-आलिया बतौर पति-पत्नी मीडिया से मुखातिब होंगे। फिलहाल, अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। बता दें, कपल एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे और अब दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों स्टार्स के फैंस काफी खुश हैं और शादी की फोटोज-वीडियोज देखने के लिए एक्साइटेड हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here