payal rohatgi claims prince narulas manager filed case against him for publicity – Entertainment News India


 लॉकअप में जमकर लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। जीशान खान और आजमा फल्लाह ने लड़ाई की और माफी मांगकर मामला सुलझा लिया। इसके बाद पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला भिड़ गए। सोमवार को लॉकअप के एपीसोड में पायल रोहतगी ने दावा किया कि प्रिंस नरूला के मैनेजर ने उनके खिलाफ केस फाइल किए ताकि वह खबरों में रहें। प्रिंस रविवार को शो में आए  इसके बाद उनका झगड़ा आजमा फल्लाह से भी हुआ। पायल की बातें सुनकर प्रिंस भड़क जाते हैं और पायल से कहते हैं कि ये सब बातें न करें। बाद में जीशा और अली मर्चेंट पायल को भला-बुरा कहते हैं।

पायल बोलीं, मैनेजर पूछता था न्यूज में कैसे रहें


सोमवार को लॉकअप के एपीसोड में पायल रोहतगी ने दावा किया कि प्रिंस नरूला के मैनेजर ने उनके खिलाफ केस फाइल किया ताकि वह खबरों में रहें। पायल शो में पहले से ही हैं जबकि प्रिंस की एंट्री संडे को हुई है। टास्क के दौरान जिसमें शो से इविक्शन के लिए नाम तय होने थे, पायल और प्रिंस के बीच झगड़ा हो गया। पायल ने प्रिंस से कहा कि वह अपने काम से काम रखें। उन्होंने यह भी कहा कि वह प्रिंस के पार्टनर का नाम नहीं घसीटना चाहतीं। पायल बोलती हैं, तुम्हारा मैनेजर आकर बोलता है, न्यूज में कैसे आना है? कैसे करें? केस करना है उसके ऊपर, संग्राम जी बताइए कैसे करें? प्रिंस भड़क जाते हैं और उनसे बोलते हैं कि ऐसी बातें न बोलें। 

संबंधित खबरें

चार्जशीट में आए ये नाम


बाद में जीशान पायल को घटिया औरत बोलता है और अली मर्चेंट भी उन्हें चीप और नेगेटिव महिला बोलते हैं। अली, जीशान, पायल और करणवीर का नाम चार्जशीट में आता है। प्रिंस के पास दो लोगों को बचाने का पावर होता है। वह अंजलि अरोड़ा और जीशान को बचाते हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here