payal rohatgi confesses she used to do tantrik puja for career kangana recalls her kala jadu controversy – Entertainment News India – पायल रोहतगी का खुलासा- करती थीं तांत्रिक पूजा और वशीकरण, कंगना बोलीं


कंगना रनौत के शो लॉकअप में सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। अब पायल रोहतगी ने सीक्रेट खोला है कि वह अपना करियर बचाने के लिए तांत्रिक पूजा करती थीं। पायल ने खुद को गेम से आउट होने के लिए यह राज खोला। पायल का यह खुलासा सुनकर कंगना ने पायल से कहा कि वह खूबसूरत और टैलंटेड हैं किसी काले जादू की जरूरत नहीं। कंगना बोलती हैं कि अब तो संग्राम को भी लगेगा कि पायल ने उनका वशीकरण किया है। साथ ही कंगना ने अपने पुराने दिन भी याद किए। बताया कि कुछ लोग उनके लिए भी कहते थे कि लड़की काला जादू भी करती है। 

पायल बोलीं- मैंने वशीकरण भी किया था


लॉकअप के कंटेस्टेंट टास्क के तहत अपने बारे में किसी सीक्रेट का खुलासा करते हैं। अब तक तहसीन पूनावाला, साइशा शिंदे, करणवीर बोहरा, अंजलि अरोड़ा और निशा रावल अपनी जिंदगी के चौंकाने वाले सीक्रेट्स बता चुकी हैं। अब पायल रोहतगी ने भी एक शॉकिंग खुलासा किया है। पायल ने खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए बताया, मैं इंडस्ट्री में 15 साल से हूं। एक वक्त था जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था। मैं अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए तांत्रिक पूजा करती थी। मैंने वशीकरण भी किया था। हालांकि इन सबसे कुछ फायदा नहीं हुआ। 

संबंधित खबरें

कंगना को याद आए पुराने दिन


कंगना इस पर हंसकर पायल से बोलती हैं, आपने काला जादू करके लोगों को वश में करने की कोशिश की। पायल मुझे लगता है कि आप खूबसूरत और टैलेंटेड हैं। आपको तांत्रिक की जरूरत नहीं है। आप लोगों को ऐसे ही वश में कर सकती हो। कंगना बताती हैं, जब मैं इंडस्ट्री में आई तो मेरे लिए भी कहा गया कि लड़की काला जादू करती है। जब लड़कियां सफल होती हैं तो लोग शक करते हैं, कुछ तिलिस्मी ताकत होगी। 

अध्ययन सुमन ने कंगना पर लगाया था आरोप


कंगना पायल से कहती हैं, तुम संग्राम से शादी करना चाहती हो और तुम ये भी कह रही हो कि तुम काला जादू और वशीकरण भी करती हो। अब संग्राम भी सोचेगा कि मैं सच में पायल से प्यार करता हूं या मुझे किसी तांत्रिक ने वशीकरण की है। बता दें कि कंगना रनौत पर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने टोने-टोटके और काले जादू का आरोप लगाया था। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here