PBKS vs GT Difficult To Go Out There And Hit And To Do It Under Pressure Is Great Hardik Pandya On Rahul Tewatia – PBKS vs GT: राहुल तेवतिया की मैच विनिंग पारी पर कप्तान हार्दिक ने कहा


राहुल तेवतिया ने अंतिम दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर आईपीएल 2022 के 16वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस को छह विकेट से रोमांचक जीत दिला दी। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य रखा गुजरात के लिए शुभमन गिल ने 96 रनों की पारी खेली। गिल के आउट होने के बाद टीम को अंतिम दो गेंदों पर 12 रनों की दरकार थी और तेवतिया ने एक बार फिर से दो गेंदों पर लगातार दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी।

आईपीएल इतिहास में ऐसा सिर्फ दूसरी बार हुआ है, जब अंतिम दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर कोई टीम जीती हो। इससे पहले 2016 में धोनी ने अक्षर पटेल (पंजाब किंग्स) पर दो गेंदों में 12 रन ठोककर अपनी टीम पुणे सुपरजायंट्स को जिताया था।

आखिरी 2 गेंदों पर 2 छक्के लगाकर धोनी के खास क्लब में शामिल हुए तेवतिया

तेवतिया की इस पारी पर कप्तान हार्दिक पांड्या को भी यकीन नहीं हुआ। पांड्या अब तेवतिया की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘जिस तरीके से मैच में रोमांच आता है, मैं उसका आदी हो चुका हूं। तेवतिया को इस शानदार पारी के लिए सलाम है। गिल जिस तरीके की बल्लेबाजी कर रहे हैं और सराहनीय है। वह लगातार यही कह रहे हैं कि चिंता मत करो मैं हूं। उन्होंने कुछ बढ़िया साझेदारी भी की। पंजाब भी जिस तरीके से यह मैच हारी है, उनके लिए भी यह आसान नहीं रहा होगा। हां, यह सच है कि चार ओवर के स्पेल करने के बाद मेरा शरीर थक रहा है। हालांकि जैसे-जैसे मैं खेलता जाऊंगा, यह समस्या ख़त्म हो जाएगी।’

GT पर बरसे लियाम लिविंगस्टोन, ठोकी IPL 2022 की दूसरी सबसे तेज फिफ्टी

संबंधित खबरें

गुजरात को 32 के स्कोर पर पहला झटका मैथ्यू वेड के रूप में लगा था। मगर इसके बाद शुभमन गिल और साईं सुदर्शन (35) ने शतकीया साझेदारी कर टीम को स्कोर के नजदी पहुंचाया। पंजाब ने आखिरी ओवरों में जोरदार वापसी की, मगर तेवतिाय को कुछ और ही मंजूर था। गुजरात को आखिरी ओवर में 19 रन की जरूरत थी। पहली चार गेंदों पर मात्र 7 ही रन आए थे। ऐसे में गुजरात की जीत नामुमकिन सी लग रही थी, मगर तब तेवतिया ने ओडियन स्मिथ की दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई। इसी के साथ गुजरात ने जीत की हैट्रिक भी लगाई। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here