PBKS vs GT Liam Livingstone hit the second fastest fifty of IPL 2022 vs Gujarat Titans scored 52 runs in fours and sixes


पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का 16वां मुकाबला जारी है। गुजरात ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 189 रनों का बड़ा स्कोर बोर्ड पर लगा दिया है। लियाम लिविंगस्टोन ने इस दौरान गुजरात के गेंदबाजों की जमकर खूब धुनाई की। इंग्लैंड के इस हरफनमौला ने 27 गेंदों पर 64 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान लिविंगस्टोन ने 52 रन तो चौके छक्कों से बना दिए। उन्होंने पारी के दौरान 7 चौके और 4 छक्के लगाए।

लिविंगस्टोन ने गुजरात टाइंट्स के खिलाफ 21 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। यह आईपीएल 2022 का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है। इस सीजन सबसे तेज 50 रन बनाने का रिकॉर्ड कोलकाता नाइट राइडर्स के पैट कमिंस के नाम है जिन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 14 गेंदों पर अर्धशतक लगाया था।

बात मुकाबले की करें तो पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही ती। मयंक अग्रवाल 5 तो जॉनी बेयरस्टो 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। शिखर धवन (35) और लिविंगस्टोन के बीच तीसरे विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी हुई। लिविंगस्टोन और धवन के आउट होने के बाद कोई पंजाब का बल्लेबाज 25 रनों का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। 

संबंधित खबरें

जितेश शर्मा ने 11 गेंदों पर 23 और राहुल चाहर ने अंत में आकर 14 गेंदों पर 22 रन की नाबाद पारी खेल टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया। गुजरात के लिए राशिद खान ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए वहीं दर्शन नालकंडे के खाते में दो सफलताएं आईं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here