Pebble Orion and Spectra Smartwatch Launched in india with Bluetooth Calling Support check Price and All – Tech news hindi


पेबल ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच के तौर पर पेबल ओरियन (Pebble Orion) और स्पेक्ट्रा (Pebble Spectra) को लॉन्च कर दिया है। खूबसूरत दिखने वाली ये बजट स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है, यानी यूजर सीधे कलाई से ही कॉलिंग कर सकेंगे। पेबल ओरियन में 1.81 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है, जबकि स्पेक्ट्रा में 1.36 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। दोनों मॉडलों में ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग, ​​हार्ट रेट मॉनिटरिंग और फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग जैसे फीचर्स के साथ-साथ एआई वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट और SpO2 मॉनिटरिंग के साथ आएगी। पेबल ओरियन और स्पेक्ट्रा वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP67 रेटेड है।

इतनी है दोनों स्मार्टवॉच की कीमत

भारत में नई पेबल ओरियन स्मार्टवॉच 3,499 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर उपलब्ध है। जबकि पेबल स्पेक्ट्रा 5,499 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें- 899 रुपये में मिल रहे ट्रांसपेरेंट डिजाइन और 48 घंटे चलने वाले ये फंकी ईयरबड्स

Pebble Orion की खासियत

ओरियन 1.81 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ 240×286 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसमें चौकोर आकार का डायल और जिंक अलॉय बॉडी है। इसमें एक ऑटो स्पीकर क्लीनर फीचर है जो स्मार्टवॉच में नमी को साफ करने के लिए एक ऑडियो टोन का उपयोग करता है। वॉच 100 से अधिक वॉच फेस और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट करती है।

पेबल ओरियन में ब्लूटूथ v5.1 कनेक्टिविटी शामिल है और यूजर को इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर की मदद से अपनी कलाई से कॉल करने और अटैंड करने की सुविधा देती है। यह IP67 रेटिंग के साथ डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए रेटेड है। इसमें इनबिल्ट गेम्स हैं और इसमें AI वॉयस असिस्टेंस भी शामिल है। यह ब्लड प्रेशर मॉनिटर, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग और स्लीप मॉनिटरिंग के साथ ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटर से लैस है। नई स्मार्टवॉच 260mAh की बैटरी पैक करती है और कहा जा रहा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक का रनटाइम देती है।

ये भी पढ़ें- 499 रुपये का ये नेकबैंड पूरे 24 घंटे चलेगा, चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट और वॉयस असिस्टेंट भी

Pebble Spectra की खासियत

पेबल स्पेक्ट्रा में 390×390 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.36 इंच का एमोलेड सर्कुलर कलर डिस्प्ले और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस है। डिस्प्ले में ऑलवेज-ऑन सपोर्ट भी शामिल है। स्मार्टवॉच की बॉडी जिंक अलॉय से बनी है और इसमें क्राउन रोटेशन बटन भी है। यह एआई-इनेबल वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है और ब्लूटूथ v5.1 कॉलिंग प्रदान करती है।

पेबल ओरियन की तरह, स्पेक्ट्रा में भी SpO2 मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर और 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर है। यह मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग और स्लीप मॉनिटरिंग भी प्रदान करती है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच में कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, कैलकुलेटर और वेदर अपडेट की भी सुविधा है। पेबल स्पेक्ट्रा में 300mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि इसमें 30 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here