Phone Bhoot First Song Kinna Sonna Teaser Starring Katrina Kaif Ishaan Khatter Siddhant Chaturvedi Jackie Shroff Sheeba Chadha Nidhi Bisht – Entertainment News India


कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं क्योंकि लंबे वक्त के बाद एक्ट्रेस ऑनस्क्रीन नजर आएंगी। कटरीना की अपकमिंग फिल्म का नाम फोन भूत (Phone Bhoot) है, जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। फोन भूत का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स ने पसंद किया। ट्रेलर के बाद अब फिल्म के पहले गाने किन्ना सोना का टीजर (Phone Bhoot First Song Kinna Sonna Teaser) रिलीज किया गया है, जिस में कटरीना कैफ काफी ग्लैमरस दिख रही हैं और उनके लटके झटके फैन्स को पसंद आ रहे हैं।

कटरीना के लटके झटके पर फिदा फैन्स

कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म’फोन भूत’ हॉरर कॉमेडी है, जिसके लिए फैन्स एक्साइटिड हैं। ऐसे में एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने पहले गाने किन्ना सोना का टीजर रिलीज किया है। टीजर में एक ओर जहां कटरीना कैफ का ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है तो दूसरी ओर उनके लटके झटके गाने को और भी अवेटिड बनाते हैं। इस गाने के वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और कटरीना की तारीफ करते हुए गाने की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

 

कब रिलीज होगी फिल्म

इस गाने में कटरीना अपने को-स्टार्स ईशान और सिद्धांत के साथ स्मोकी हॉट अवतार में हैं। याद दिला दें कि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च के दिन यू ट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था और केवल 24 घंटों में लगभग 30 मिलियन व्यूज को पार कर गया था। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके हेड रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here