POCO M4 5G design colour options revealed ahead of India launch – Tech news hindi


POCO M4 5G भारत में और ग्लोबल मार्केट में 29 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है और अब कंपनी ने इसके रियर डिज़ाइन को टीज़ कर रही है। अब, POCO इंडिया के सेल्स लीड हिमांशु टंडन ने आगामी Poco M4 की लाइव इमेज शेयर की हैं, जिससे इस फोन के रंग वैरिएंट का पता चलता है। फोन को ब्लैक, ब्लू और येलो कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। POCO M4 के बैक पैनल पर एक सुंदर बनावट वाला फिनिश है, जो इसे हाथों पर एक आरामदायक पकड़ प्रदान करता है।

 

ये भी पढ़ें:- पैसा बचाओ प्लान! 33 रुपये में डेटा-कॉलिंग-OTT ऐप्स और बहुत कुछ, Jio-BSNL के उड़े होश

 

संबंधित खबरें

फोन एक नए डिज़ाइन के साथ दिखता है जिसमें पीछे की तरफ एक काले रंग का बड़ा मॉड्यूल है जिसमें डुअल कैमरा लेंस और एक LED फ्लैश और एक POCO लोगो है। फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाहिने किनारे पर हैं। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, प्राइमरी माइक्रोफोन और स्पीकर ग्रिल नीचे की तरफ हैं। लीक हुई रिपोर्ट्स की मानें तो फोन की कीमत 12 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

POCO M4 5G स्पेसिफिकेशन्स

POCO M4 5G को Redmi Note 11E का रीब्रांड होने का अनुमान है। यह 6.58-इंच FHD + IPS LCD डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट, 600nits ब्राइटनेस, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और एक पंच-होल कैमरा के साथ स्पोर्ट करता है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 700 चिपसेट के साथ माली-जी57 एमसी2 जीपीयू द्वारा संचालित है। फोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज तक पैक करता है जिसे आगे बढ़ाया जा सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- आप भी देख रहे हैं Free में Laptop पाने का सपना! तो जान लें सच्चाई, वरना लगेगा बड़ा झटका

 

POCO M4 5G में f/1.8 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ 50MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का पोर्ट्रेट लेंस है। इसका वज़न 200 ग्राम है। 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और ब्लूटूथ 5.0 शामिल हैं। सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, हाई-रेस ऑडियो और 3.5 मिमी ऑडियो जैक है। फोन एंड्रॉइड 11 आधारित MIUI 13 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here