Poco Watch and Poco Buds Pro Launch Set for April 26 Specification and Design leaked – Tech news hindi


पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च करने की प्लानिंग बना रही है। कंपनी भारतीय बाजार में स्मार्टफोन के साथ अन्य प्रोडक्ट्स को पेश करके अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने का लक्ष्य लेकर चल रही है। पोको भारत और अन्य देशों में अपने IoT प्रोडक्ट्स को पेश करने पर काम कर रहा है, जो महामारी के कारण लेट हो गए हैं। वॉच से साथ ही पोको ईयरबड्स भी लॉन्च करने का प्लान कर रही है। हालांकि, टिपस्टर ओनलीक्स के सहयोग से डिजिट की एक रिपोर्ट ने पोको वॉच के प्रमुख फीचर्स को साझा किया है। इसके अलावा, टिपस्टर ने पोको बड्स प्रो की डिज़ाइन रेंडर का भी खुलासा किया है जो 2022 में आने की भी उम्मीद है। पोको वॉच की आधिकारिक घोषणा की पुष्टि पोको फिलीपींस के एक ट्वीट में की गई थी, जो 26 अप्रैल को रात 8 बजे GMT + 8 (भारत में 25 अप्रैल को रात 9.30 बजे IST) पर पोको F4GT ग्लोबल लॉन्च इवेंट में पेश होगी।

 

ये भी पढ़ें:- BSNL के दिल जीतने वाले Plans! रोज 5 रुपये खर्च कर पाएं 1GB डेटा, फ्री कॉल और OTT बेनिफिट

 

Poco Watch के स्पेसिफिकेशंस
अपकमिंग पोको वॉच रेडमी वॉच 2 लाइट के समान डिज़ाइन के साथ आएगी लेकिन स्पेसिफिकेशन बहुत अलग होंगे। पहनने योग्य के किनारों के चारों ओर एक मामूली एज के साथ 1.6-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है और यह 360×320 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन पेश करेगा। डिवाइस पर दाईं ओर एक बटन भी होगा। बाजार में उपलब्ध अधिकांश स्मार्टवॉच की तरह, पोको वॉच कई स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित सुविधाओं के साथ आएगी। वॉच का एक डिज़ाइन रेंडर बताता है कि स्मार्टवॉच में एक रंगीन वॉच फेस होगा। डिवाइस में एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और एक ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) सेंसर भी होगा। स्मार्टवॉच में वाटर रेजिस्टेंस के लिए 5ATM रेटिंग भी होगी। स्मार्टवॉच में 225mAh की बैटरी होगी। Poco स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्लू और आइवरी कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी।

 

ये भी पढ़ें:- OnePlus यूजर्स की मौज! आ रहा 150W फ़ास्ट चार्जिंग, 50MP कैमरे वाला धांसू Smartphone

 

Poco Buds Pro
ब्रांड पोको बड्स प्रो (जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन) पेश करने की भी योजना बना रहा है, जिसका डिजाइन सामने आ गया है। फोटो से पता चलता है कि पोको बड्स प्रो ईयरबड्स और चार्जिंग केस लाल रंग के ऑप्शन में आएंगे। ईयरबड्स में इन-ईयर डिज़ाइन होता है और बेहतर ग्रिप के लिए ईयरबड्स में सिलिकॉन टॉप होता है। ईयरबड्स का 28 घंटे की बैटरी लाइफ होने का दावा किया गया है और इसमें 35dB एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा होगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here