police lodged fir against brahamdev mandal for claiming that he has taken 11 doses of covid vaccine phc registered complaint against him


बिहार के मधेपुरा में 11 बार कोरोना की वैक्सीन लगाने का दावा करके चर्चा में आए ब्रह्मदेव मंडल मुसीबत में फंस गए हैं। उनके खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुरैनी के एसएचओ ने कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) पुरैनी ने ब्रह्मदेव मंडल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की जांच चल रही है।

12वीं बार पकड़े गए थे

मधेपुरा जिले में रहने वाले 84 साल के ब्रह्मदेव ने 11 बार कोरोना का टीका लगाया था। बुजुर्ग ने 12वीं बार भी टीका लगवाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। बुजुर्ग ने बार-बार टीका लगवाने का कारण और इसका फायदा भी बताया था। 

 

 

10 महीन में 11 बार लगवाई वैक्सीन

मधेपुरा के पुरैनी प्रखंड के औराय गांव के रहने वाले 84 वर्षीय ब्रह्मदेव मंडल ने पिछले 10 महीन में अलग-अलग जगहों पर 11 बार कोरोना का टीका लिया है। उनका कहना है कि टीका लेने के बाद उनके घुटनों का दर्द कम हुआ है। इस कारण उन्होंने इतनी वैक्सीन ले ली। उन्होंने लंबे समय तक ग्रामीण चिकित्सक का भी काम किया है। उन्होंने टीका लेने की तारीखें भी बकायदा एक कागज पर नोट की हुई हैं। 

उन्होंने टीका का 12वां डोज लेने की भी कोशिश की लेकिन टीका खत्म हो गया था। उन्होंने बताया कि एक ही आधार कार्ड और एक ही मोबाइल फोन पर ये टीके लिए है। सरकार कोई निगरानी नहीं कर रही है। मैं तो अपने फायदे के लिए टीका ले रहा हूं। आगे भी टीका लेने की मेरी इच्छा है। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here