Ponniyin Selvan 1 Ajay Devgn and Anil Kapoor Gives Voice Mani Ratnam Says could not afford Kama Haasan – Entertainment News India – PS1: अजय देवगन और अनिल कपूर ने दी है आवाज, निर्देशक बोले


Ponniyin Selvan की रिलीज में अब बहुत कम वक्त बचा है और एडवांस बुकिंग बता रही है कि दर्शक इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड हैं। मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म का यह पहला पार्ट होगा और कल्कि कृष्णमूर्ति के तमिल नॉवल पर आधारित इस फिल्म में चोल साम्राज्य के राजा राजराजा चोल प्रथम की कहानी दिखाई गई है। फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए अजय देवगन ने वॉयस ओवर दिया है।

हिंदी वर्जन के लिए अजय और अनिल ने दी आवाज

हिंदी वर्जन के लिए अजय देवगन की आवाज लेने के बारे में मणि रत्नम ने कहा- मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से 2 लोगों को शुक्रिया कहना है। एक हैं अनिल कपूर जिन्होंने ट्रेलर में अपनी आवाज दी है और दूसरे अजय देवगन जिन्होंने फिल्म में अपनी आवाज दी है। बता दें कि फिल्म में अजय देवगन ने नरेटर के तौर पर वॉयस ओवर किया है।

तब सिर्फ हीरो था और कहानी नहीं लिखी गई थी

मणि रत्नम ने बताया कि वह अपनी फिल्म में कमल हासन को लेना चाहते थे। ये किस्सा बताते हुए निर्देशक ने बताया कि मैंने कमल हासन के साथ इस फिल्म को बनाने का सोचा था। कमल हासन भी इस फिल्म में काम करना चाहते थे। लेकिन तब हमारे पास हीरो के तौर पर बस कमल थे और स्क्रिप्ट लिखी भी नहीं गई थी।

हम कमल हासन को अफॉर्ड नहीं कर सकते थे

मणि रत्नम ने बताया कि तब ये फिल्म आगे नहीं बन सकीं क्योंकि यह बहुत बड़ी फिल्म थी और इसे एक पार्ट में नहीं बनाया जा सकता था। इससे भी बड़ी बात यह थी कि हम कमल हासन जैसे स्टार को अफॉर्ड नहीं कर सकते थे। बता दें कि ‘Ponniyin Selvan 1’ में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, जयराम रवि, त्रिशा जैसे बड़े कलाकार हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here