Poonam Pandey and Payal Rohatgi Bold Dance Video in Lock Upp on Babuji Song Watch – Entertainment News India


कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी शो ‘Lock Upp’ में इस हफ्ते काफी सारा एंटरटेनमेंट देखने को मिलने वाला है। शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट पूनम पांडे और पायल रोहातगी मंच पर एक दूसरे से टकराएंगी। असल में ये दोनों ही सेलेब्रिटी आइटम नंबर ‘बाबूजी जरा धीरे चलो’ पर परफॉर्म करेंगी और इस खास एपिसोड का प्रोमो वीडियो मेकर्स ने सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि जब प्रोमो इतना जोरदार है तो एपिसोड कितना खास होगा।

‘बाबूजी’ सॉन्ग पर पूनम-पायल का डांस

वीडियो में पायल रोहातगी और पूनम पांडे को इस गाने पर किलर परफॉर्मेंस करते हुए देखा जा सकता है। जेलर करण कुंद्रा दोनों की आई एनर्जी परफॉर्मेंस को जज करते दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें दोनों ही रेड कलर का क्रॉप टॉप पहने नचर आ रही हैं।

पूनम पर भारी पड़ेंगी पायल रोहातगी?

जहां फैंस पूनम पांडे की डांस स्किल्स के बारे में पहले से जानते हैं वहीं उन्होंने पायल रोहातगी के हुनर के बारे में उतना अंदाजा नहीं था। हालांकि इस प्रोमो वीडियो में तो पायल रोहातगी ही पूनम पांडे पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं। पायल काफी सफाई के साथ हाई एनर्जी दिखाते हुए डांस मूव्स कर रही हैं। पायल और पूनम को नाचते देखकर अंजली, मुनव्वर और बाकी कंटेस्टेंट उन्हें चीयर करते दिख रहे हैं।

संबंधित खबरें

खास था ‘लॉकअप’ का पिछला एपिसोड

बता दें कि लॉकअप के पिछले एपिसोड में कंगना रनौत और एकता कपूर एक साथ नजर आए थे। क्योंकि ALT बालाजी को 5 साल पूरे हो गए हैं तो ऐसे में कंगना रनौत ने एकता की मौजूदगी में इसको सेलिब्रेट किया। एकता कपूर के भाई तुषार कपूर भी इस खास एपिसोड में मौजूद थे और इस दौरान तुषार और एकता कपूर के बीच काफी सारी बातचीत भी देखने को मिली।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here