Poonam Pandey Birthday controversial queen and lock upp contestant banned by Google in 2017 watch video – Entertainment News India


पूनम पांडे इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में नजर आ रही हैं। शो के दौरान ही पूनम पांडे ने कई ऐसे विवादित बयान दे डाले हैं कि लोगों के होश उड़ चुके हैं। बता दें कि आज पूनम पांडे का जन्मदिन (Poonam Pandey Birthday) है और इस खास मौके पर याद करेंगे उस वाकये को जब 6 साल पहले गूगल ने पूनम पांडे को बैन ही कर दिया था। इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। ऐसा क्यों किया गया था? गूगल ने किसी को लेकर इतना बड़ा कदम क्यों उठाया था? जानते हैं लाइव हिंदुस्तान की इस रिपोर्ट में… 

इस वजह से गूगल ने किया था बैन

पूनम पांडे का नाम हमेशा से विवादों में ही रहा है। साल 2017 में उन्होंने अपना एप लॉन्च किया था। इस एप पर पूनम अपने बोल्ड वीडियो शेयर किया करती थी। देखते ही देखते इस एप को लेकर खूब विवाद होने लगा। गूगल की ओर से इस पर कड़ा एक्शन लिया गया है और इसे प्ले स्टोर से हटा दिया गया। बता दें कि इस एप का नाम पांडे एप था।

पति पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं पूनम पांडे

हनीमून के दौरान ही पूनम पांडे ने पति सैम को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उनका कहना था कि हनीमून के दौरान सैम ने मारपीट की थी। मामला इतना बढ़ गया था कि सैम को जेल के चक्कर भी काटने पड़ गए थे। कंगना रनौत के शो पर भी पूनम ने पति को लेकर कई ऐसी बातें कही हैं जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था।

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं पूनम पांडे

पूनम पांडे हमेशा इस बात को बार-बार दोहराती हैं कि इंडस्ट्री के लोग उन्हें काम नहीं देते हैं। इसके बावजूद उन्होंने करियर में कई ऐसी फिल्में की हैं जिनको लेकर खूब विवाद भी हुए थे। इस लिस्ट में नशा, द जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड कम्पनी और गलती सिर्फ तुम्हारी जैसी फिल्मों के नाम शाम हैं। द जर्नी ऑफ कर्मा में पूनम पांडे ने शक्ति कपूर के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे। आपको बता दें कि पूनम पांडे ने कई तमिल फिल्मों में भी काम किया है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here