portronics new portable speaker launched Up to 7 hours of non-stop music – Tech news hindi


पार्टी हो या सफर, म्यूजिक हर जगह साथ निभाता है। म्यूजिक के साथ आपके बेजोड़ रिश्ते को और मजूबत बनाने के लिए पोर्टोनिक्स ने कॉम्पैक्ट एवं पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर SoundDrum P लॉन्च किए हैं। इन लाइटवेट स्पीकर्स का वजन सिर्फ 740 ग्राम है।  इसमें एक स्ट्रैप भी है जो इसे सुरक्षित और पोर्टेबल बनाता है। आप इसे बैकपैक में, साइकल पर या वेस्ट बेल्ट में रखकर अपने साथ कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं।

यह दो कलर ऑप्शन- ब्लू और ब्लैक में लाए गए हैं। पोर्टोनिक्स साउण्ड ड्रम पी की कीमत 2,649 रुपये है, यह 12 महीने की वारंटी के साथ आता है। यह प्रोडक्ट Portronics.com, Amazon.in और दूसरे ऑनलाइन व ऑफलाईन स्टोर्स पर उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: BoAt के नए वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च, 5 मिनट चार्ज में चलेंगे 1 घंटा, जानें कीमत

संबंधित खबरें

ऐसा है डिजाइन 

कंपनी ने इसे प्रीमियम प्लास्टिक, सिलिकॉन और फैब्रिक से तैयार किया है, जिनका डिजाइन सुपर कूल है। सिलिकॉन इसे टिकाउ और मजबूत बनाता है, वहीं फाइन फैब्रिक इसे शानदार लुक देता है। रियर पर मौजूदा सिलिकॉन फ्लैप इसके इनपुट और आउटपुट पोर्ट्स को सुरक्षित रखता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें  USB-C चार्जिंग पोर्ट, AUX पोर्ट और USB Type-A पोर्ट और एक Micro SD कार्ड स्लॉट है। स्पीकर में एक कंट्रोल पैनल भी है, जिसके ज़रिए आपइनपुट मोड्स को स्विच करने, म्युज़िक ट्रैक स्किप करने, वॉल्युम एडजस्ट करने और कॉल्स का जवाब देने का काम कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 1 रिचार्ज में 3 SIM चलेंगे, Jio-Airtel के इन प्लान में फायदा ही फायदा, 150GB तक डेटा

फुल रेंज वाला यह स्पीकर पावरफुल डिजिटल ऑडियो एम्पलिफायर है जो 20 वॉट का डीप एंड बास-परफेक्ट ऑडियो देता है। इसमें 4000mAh रीचार्जेबल लिथियम-आयन बैटरी दी गई है। इसे किसी भी कम्पेटिबल USB-C चार्जर के जरिए चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में इसके जरिए 7 घंटे तक नॉन-स्टॉप म्यूजिक सुना जा सकता है। यह आपके स्मार्टफोन के लिए एमरजेन्सी पावर-बैंक का काम भी करता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here