Prabhas and Saif Ali Khan Movie Adipurush Could be Flop For These 5 Reasons – Entertainment News India


सैफ अली खान और प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था और दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। हालांकि टीजर रिलीज होने के बाद ज्यादातर फैंस इससे निराश नजर आए। फिल्म Adipurush का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है जो कि Brahmastra के बजट से भी 100 करोड़ ज्यादा है। बावजूद इसके फिल्म के पिटने की गुंजाइश बहुत ज्यादा है।

VFX के नाम पर एनिमेशन मूवी?

फिल्म Adipurush के फ्लॉप होने की प्रबल संभावना है और इसमें सबसे पहली वजह है फिल्म का VFX वर्क। मेकर्स ने इसे एक VFX मूवी बताया था लेकिन फिल्म के VFX इतने ज्यादा खराब हैं कि इन्हें VFX की जगह कार्टून या एनिमेशन मूवी कहकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कहना होगा कि ब्रह्मास्त्र ने हिंदी सिनेमा में VFX को लेकर एक अलग तरह का लैंडमार्क सेट कर दिया है।

सैफ अली खान का राम वाला बयान

इन दिनों सोशल मीडिया पर पुराने बयानों को लेकर एक्टर्स जमकर ट्रोल हो रहे हैं। आदिपुरुष की रिलीज से पहले सैफ अली खान का भी एक ऐसा ही बयान सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के उस बयान को लगातार शेयर किया जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपने बच्चे का नाम राम नहीं रख सकते, बल्कि वह तैमूर या कोई ऐसा नाम रखने में सहज महसूस करेंगे।

प्रभास का राम वाला लुक और एक्टिंग

राम का किरदार निभाकर कई कलाकारों का बेड़ा पार हुआ है लेकिन क्या प्रभास के मामले में भी ऐसा हो पाएगा? कहना मुश्किल है। पहले तो फिल्म में प्रभास के राम वाले लुक को लेकर सोशल मीडिया पर लोग बहुत संतुष्ट नहीं दिखे और फिर उनकी पिछली दो बड़े बजट वाली फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी हैं। राम के किरदार की मूछें होने को लेकर भी कई लोगों ने सवाल उठाए हैं।

ब्रह्मास्त्र के साथ हो रही है फिल्म की तुलना

यूं तो किसी एक फिल्म की तुलना दूसरी फिल्म के साथ किया जाना सही नहीं है लेकिन हिंदी सिनेमा में ऐसा होना बहुत आम बात है। आदिपुरुष की रिलीज के साथ ही लोगों ने इस फिल्म की तुलना ब्रह्मास्त्र से करना शुरू कर दिया है। हालांकि दोनों फिल्मों की कहानी और कॉन्टैक्स्ट अलग है लेकिन फिर भी दर्शक दोनों फिल्मों को कंपेयर करके देख रहे हैं जिसमें आदिपुरुष हल्की पड़ जा रही है।

सैफ अली खान का रावण वाला लुक
आदिपुरुष में सैफ अली खान का लुक भी विवादों की वजह बना हुआ है। एक तरफ जहां राम के किरदार को मूछों वाला दिखाया गया है वहीं रावण के किरदार की लंबी दाड़ी दिखाई गई है। लोग सैफ अली खान के रावण लुक की तुलना अलाउद्दीन खिलजी के साथ कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट किया है कि क्या रावण ने इस्लाम कुबूल कर लिया था?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here