Prabhas Pooja Hegde starrer Radhe Shyam will see its global premiere on Prime Video from April 1 in Telugu Tamil Malayalam and Kannada – Entertainment News India – प्रभास


प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam)  कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी। 11 मार्च 2022 को रिलीज हुई फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यूज मिले थे, वहीं कुछ दर्शकों ने फिल्म को खूब पसंद किया था तो वहीं कुछ ने फिल्म को ठीक ठाक बताया था। इन सबके बीच प्रभास और पूजा के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। प्रभास और पूजा की फिल्म राधे श्याम ओटीटी (Radhe Shyam OTT) पर प्रीमियर के लिए तैयार है, हालांकि हिंदी ऑडियंस का इंतजार अभी भी पूरा नहीं हुआ है।

1 अप्रैल को होगा ओटीटी प्रीमियर

बता दें कि 11 मार्च को रिलीज हुई राधे श्याम एक अप्रैल को ओटीटी पर प्रीमियर होगी। फिल्म एक अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी। हालांकि हिंदी पट्टी के दर्शकों का इंतजार अब भी पूरा नहीं होगा क्योंकि फिल्म का हिंदी वर्जन प्रीमियर नहीं होगा। फिल्म के तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ वर्जन ही ओटीटी पर प्रीमियर होंगे।

संबंधित खबरें

क्या बोले प्रभास

फिल्म की डिजिटल रिलीज के बारे में प्रभास ने कहा, ‘राधे श्याम एक ऐसी कहानी है जो नए सिनेमा को बखूबी दिखाती है। इस फिल्म को बनाने हमारी पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है, ताकि सभी इस फिल्म को एन्जॉय कर सकें। मैं बहुत खुश हूं कि ये फिल्म डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हैं, ताकि घर बैठे पूरे दुनिया अब इसे देख सके।’ बात फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो फिल्म ने काफी हलकी कमाई की है।

राधा कृष्णा कुमार का निर्देशन

गौरतलब है कि गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने ‘राधे श्याम’ को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है। फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है। वहीं फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है। फिल्म में प्रभास और पूजा के अलावा, सचिन , प्रियादर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री सहित कई अन्य सितारे नजर आए थे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here