Prabhas starrer Salaar Teaser expected to be attached With Yash Sanjay Dutt Raveena Tandon starrer KGF Chapter 2 – Entertainment News India


Salaar Teaser may be attached With KGF Chapter 2: रॉकिंग स्टार यश (Yash) की अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2  (KGF Chapter 2) का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की रिलीज में कुछ ही दिन बाकी हैं और फैन्स की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। फिल्म से जुड़े कई किस्से और बातें सामने आ रही हैं, और फैन्स  व क्रिटिक्स को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बना सकती है। इस बीच फैन्स को फिल्म से जुड़ने की एक और बड़ी वजह मिल गई है। केजीएफ 2  (KGF 2) में प्रभास (Prabhas) के फैन्स को भी एक बड़ा तोहफा मिल सकता है। 

सालार का टीजर होगा अटैच

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के साथ ही प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार का टीजर भी अटैच हो सकता है। एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि सालार का टीजर, केजीएफ 2 में अटैच है। इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील ने किया है, जिस में प्रभास मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का शूट अब भी बाकी है लेकिन टीजर से फिल्म की एक झलक दर्शकों को दिखाई जाएगी।

प्रभास की होगी जोरदार वापसी

याद दिला दें कि इससे पहले प्रभास की फिल्म साहो का टीजर भी फिल्म बाहुबली 2 के साथ रिलीज किया गया था। सूत्र ने आगे कहा, ‘हां, सालार का प्रोमो भी ऐसा ही होगा, जैसा साहो का पहला प्रोमो टीजर था। इस टीजर से दर्शकों को फिल्म की एक झलक मिलेगी और पता लगेगा कि भले ही राधे श्याम कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन प्रभास जोरदार कमबैक करेंगे। न सिर्फ सालार बल्कि आदिपुरुष के साथ भी।’ 

पढ़ें: यश और विजय को टक्कर दे पाएंगे शाहिद ? हीरोपंती 2 और रनवे 34 में भी होगा क्लैश

टल गई फिल्म की रिलीज

बता दें कि सालार में प्रभास के साथ ही श्रुति हासन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। पहले फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली थीं, लेकिन कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज टल गई। वहीं हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि प्रभास के घुटने की सर्जरी हुई थी और उसकी वजह से शूट और आगे खिसक गया। याद दिला दें कि बाहुबली के बाद से ही प्रभास की गिनती ग्लोबल स्टार्स में होने लगी है।

संबंधित खबरें

केजीएफ 2, जर्सी और बीस्ट में टक्कर

याद दिला दें कि 13 अप्रैल को थलपति विजय की फिल्म बीस्ट रिलीज होगी। फिल्म में विजय के साथ पूजा हेगड़े जलवा बिखेरेंगी। बीस्ट के बाद अगले दिन 14 अप्रैल को यश स्टारर और इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होगी। फिल्म में जोरदार डायलॉग्स और एक्शन देखने को मिलेंगे। फिल्म में यश के साथ ही इस बार रवीना टंडन और संजय दत्त भी नजर आएंगे। केजीएफ 2 के अलावा 14 अप्रैल को ही फिल्म जर्सी रिलीज होगी। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। फिल्म की कहानी उस पिता की है, जो बेटे के लिए एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में एंट्री करता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here