Prabhas was also not happy with Adipurush teaser fan claim through share this Prabhas video – Entertainment News India


Adipurush  Teaser Video Controversy: साउथ सुपरस्टार प्रभास की बहुप्रतिक्षित फिल्म आदिपुरुष के टीजर ने सोशल मीडिया पर रिलीज के वक्त से ही तहलका मचाया हुआ है। हिन्दू धार्मिक गाथा रामायण पर बेस्ड इस फिल्म के टीजर में दिखाए गए किरदारों के लुक से दर्शक काफी नाखुश नजर आ रहे हैं। लगातार फिल्म के टीजर में कई बातों के लिए ट्रोलिंग जारी है। अब ये फिल्म मनोरंजन से ज्यादा गंभीर मुद्दे का विषय दिखती नजर आ रही है। यहां तक कि अब इस फिल्म के टीजर विवाद को लेकर एक और वीडियो वायरल हो गया है इस वीडियो में फैंस का दावा है कि प्रभास भी टीजर वीडियो से खासे नाराज नजर आ रहे हैं। 

अयोध्या में आदिपुरुष के टीजर लॉन्च पर प्रभास क्यों गुस्साए 

जानकारी के लिए बता दें प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के टीजर को सबसे पहले राम जन्मभूमि अयोध्या में दिखाया गया था। उस दौरान टीजर स्क्रीनिंग के बाद प्रभास की फिल्माई गई एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है। इस क्लिप को फिल्म के टीजर पर चल रहे विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। वीडियो में प्रभास को फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत के साथ कड़े स्वभाव में बात करते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे इस वीडियो को लेकर फैन्स दावा कर रहे हैं कि ये वीडियो अयोध्या में आदिपुरुष के टीजर की स्क्रीनिंग के बाद प्रभास के रिएक्शन का है। टीजर को देखकर प्रभास मेकर्स से नाखुश नजर आ रहे हैं। वीडियो में डायरेक्टर ओम को अपने रूम में आने के लिए कहते हुए प्रभास के टफ एक्सप्रेशंस देखे जा सकते हैं। 

प्रभास-कृति की केमिस्ट्री हिट लेकिन रावण के लुक में सैफ अनफिट 

टीजर को लेकर जो विवाद खड़ा हुआ है उसकी सबसे बड़ी वजह है रामायण के किरदारों के सोच से परे लुक। रावण स्पाइक्स हेयरकट के साथ और हनुमान जी लेदर जैकेट पहने हुए ऐसे कई किरदारों के गेटअप ने दर्शकों को निराश कर दिया है। यहां तक कि लोगों ने मेकर्स पर हिन्दुओं की भावना को आहत करने का आरोप भी लगाया है। हालांकि भगवान राम के किरदार में प्रभास के लुक से दर्शकों को कोई शिकायत नहीं हैं। फिल्म के टीजर में दर्शकों को कुछ अच्छा लगा है तो वे है प्रभास और कृति की केमिस्ट्री। 

VFX का उड़ रहा मजाक

टीजर देखने के बाद यूजर का ये भी  कहना है कि ऐसा लग रहा है जैसे इसे जल्दबाजी में रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर फिल्म के वीएफएक्स का जमकर मजाक बन रहा है।कई यूजर ने ये तक कहा है कि ऐसे लग रहा है जैसे पे एक कार्टून फिल्म देख रहे हैं। एक दर्शक ने लिखा, ‘टीजर बहुत ही खराब है। यह एनिमेटेड फिल्म जैसी है। वीएफएक्स इतना खराब है कि कार्टून चैनल्स में अच्छी फोटोग्राफी होती है। बता दें ‘आदिपुरुष‘ के पोस्टर को भी यूजर्स ने पसंद नहीं किया। पोस्टर को लेकर भी खूब ट्रोलिंग हुई है। बता दें 500 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को अगले साल कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here