Pragyan Ojha expressed concern about Virat Kohli if he will not play the second match the injury can be more serious than what has been told – प्रज्ञान ओझा ने विराट कोहली को लेकर जताई चिंता


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच का हिस्सा नहीं बन सके थे। पहले ये रिपोर्ट सामने आई थी कि तीसरे टी20 के दौरान ग्रोइन एंजरी हुई थी। हालांकि तब ये कहा गया था कि वह पहले वनडे के लिए फिट हो जाएंगे। लेकिन अब ये सवाल खड़ा हो गया है कि क्या विराट दूसे वनडे में खेलेंगे या नहीं?

भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा का मानना है कि अगर कोहली की चोट वास्तव में ज्यादा नहीं है तो वह दूसरा वनडे के लिए पूरी तरह तरह से फिट होने चाहिए। अगर वह दूसरा वनडे नहीं खेलते हैं, तो उनकी चोट गंभीर है। 

प्रज्ञान ओझा ने क्रिकबज से कहा, ”अगर फिट हैं तो कोहली को खेलना चाहिए। मैनें सुना था कि वह पहले वनडे के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। लेकिन दूसरे और तीसरे में उपलब्ध रहेंगे। मुझे लगता है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर न हो इसलिए उन्हें पहले वनडे से बाहर रखा गया। हालांकि अगर कोहली अगला गेम नहीं खेलते हैं, तो यह चोट गंभीर होगी। ग्रोइन इंजरी उससे ज्यादा बड़ी होगी, जोकि रिपोर्ट में बताया जा रहा है।”

अभी यह पता नहीं चल पाया है कि कोहली चोट से उबर पाए हैं या नहीं। अगर वह गुरुवार को लॉर्ड्स में दूसरे वनडे मैच के लिए समय पर ठीक हो जाते हैं, तो ओझा ने कहा कि यह देखना दिलचस्प होगा कि भारत के पूर्व कप्तान की जगह कौन टीम से बाहर होता है। 

पाकिस्तानी गेंदबाजी शाहीन अफरीदी की जगह खेलने आए उमेश यादव ने उखाड़ा स्टंप, देखता रह गया बल्लेबाज; देखिए

ओझा ने कहा, ”यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर कोहली फिट होते हैं तो कौन बाहर जाता है। मेरे मुताबिक श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव में से कोई जाएगा। कोहली को श्रेयस अय्यर की जगह लेनी चाहिए। सूर्यकुमार वास्तव में अच्छा खेल रहे हैं। उसके लय को खराब नहीं करना चाहिए। इन-फॉर्म खिलाड़ियों को टीम में होना चाहिए।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here