pre reserve Samsung Neo QLED 8K TV for INR 10000 and get INR 20000 off on their final purchase – Tech news hindi


स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान है, तो सही समय आ गया है। दरअसल, सैमसंग ने नियो QLED टीवी के ऑल-न्यू लेटेस्ट 2022 लाइनअप के लिए प्री-रिजर्व की घोषणा की है। उपभोक्ता नियो QLED 8K टीवी को मात्र 10,000 रुपये में प्री-रिजर्व कर सकते हैं। ऐसा करने वाले ग्राहकों को फ्लैगशिप टीवी की अंतिम खरीद पर 20,000 रुपये की छूट मिलेगी।

इसी तरह, Neo QLED 4K TV के लिए, उपभोक्ता सिर्फ 5,000 रुपये में प्री-रिजर्व कर सकते हैं और अंतिम खरीद पर 10,000 की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

7-18 अप्रैल तक प्री-ऑर्डर कर सकेंगे ग्राहक

Neo QLED 8K और Neo QLED टेलीविज़न भारत में 7-18 अप्रैल, 2022 से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होंगे, और इन्हें सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप पर प्री-रिज़र्व किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने इन टीवी की कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन टीवी के स्पेक्स सामने आ चुके हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं…

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- आ गया Moto का सस्ता स्मार्टफोन: ₹11000 से कम में 50MP कैमरा और 38 घंटे चलने वाली बैटरी

Neo QLED 8K की खासियत

– बड़े स्क्रीन के अनुभव को दूसरे स्तर पर लाने के लिए 2022 नियो QLED 8K को अपग्रेड किया गया है। टीवी में न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर 8K है। लेटेस्ट प्रोसेसर में 20 इंडिपेंडेंट न्यूरल नेटवर्क हैं, प्रत्येक स्रोत की परवाह किए बिना, ऑप्टिमल व्यूईंग एक्सपीरियंस के लिए कंटेंट की विशेषताओं और तस्वीर की क्वालिटी का विश्लेषण करता है।

– न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर 8K एक नए तकनीकी इनोवेशन – रियल डेप्थ एन्हांसर को भी शक्ति प्रदान करता है। यह स्क्रीन को स्कैन करता है, और बैकग्राउंड को असंसाधित रखते हुए ऑब्जेक्ट को बढ़ाकर बैकग्राउंड के साथ कंट्रास्ट को मैक्सिमाइज करता है। यह उसी तरह काम करता है जिस तरह से मानव आंखें रियल लाइप में तस्वीरें देखती हैं।

– यह सुनिश्चित करने के लिए कि अनुभव यथासंभव सहज है, 2022 लाइनअप नई और स्मार्ट फीचर्स और यूजर इंटरफेस के साथ तैयार किया गया है, जिससे सैमसंग टीवी और स्क्रीन सामग्री देखने, उपकरणों को नियंत्रित करने, गेम खेलने, वर्कआउट समेत बहुत कुछ करने के लिए बनाया गया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here