pregnant debina bonnerjee headstand yoga pose viral people recalled anushka sharma – Entertainment News India


देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी पेरेंट्स बनने वाले हैं। देबीना का थर्ड ट्रिमेस्टर है और वह बीते दिनों अपनी गोदभराई में डांस करती नजर आई थीं। अब उन्होंने हेडस्टैंड करके सबको चौंका दिया है। फैन्स देबीना की तारीफ कर रहे हैं। पास में उनके पति गुरमीत चौधरी खड़े हैं। देबीना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करके लंबा मैसेज लिखा है। बताया है कि वह लंबे वक्त से इसकी प्रैक्टिस कर रही हैं। साथ ही गुरमीत की तारीफ की है और बताया है कि गुरमीत की आंखें उन्हीं पर जमी थीं। बता दें कि अनुष्का शर्मा  ने भी प्रेग्नेंसी के दौरान हेडस्टैंड किया था और उनकी तस्वीरें वायरल थीं।

देबीना बोलीं- सुनें मां की आवाज


देबीना और गुरमीत ने बीते दिनों फैन्स को खुशखबरी दी थी कि वे पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसके बाद से देबीना की बेबी बंप में कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों उनकी गोद भराई के फोटोज वायरल थे। वह एक वीडियो में डांस करती भी दिख रही थीं। देबीना ने लिखा है, जब जिंदगी आपको कन्फ्यूज कर दे तो सिर्फ अपना व्यू अडजस्ट कर लीजिए। साथ ही इस बात का ध्यान रखा जाए कि प्रेग्नेंसी से पहले से ही मेरी उलटे होनी की तगड़ी प्रैक्टिस है। मैंने ऐसे ही अचानक से नहीं सोचा कि चलो उलटी हो लेती हूं, बढ़िया फोटो आएगा। एक मां की अंदर की आवाज हमेशा सही होती है। अगर आपको लग रहा है कि ऐसा करना ठीक नहीं तो कतई मत कीजिए।

संबंधित खबरें

गुरमीत का स्ट्रॉन्ग सपोर्ट


देबीना ने साथ में यह भी लिखा है कि प्रेग्नेंसी के दौरान सेंटर ऑफ ग्रेविटी इतना ज्यादा शिफ्ट होता है कि बैलेंस करने में दिक्कत होती है। साथ ही लिखा कि उनके साथ उनके स्ट्रॉन्ग पार्टनर भी थे जिनकी नजरें उन्हीं पर जमी थीं। देबीना की तस्वीर पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोगों ने इस पोज को खतरनाक बताया है। वहीं एक फॉलोअर ने लिखा है, पता नहीं प्रेग्नेंसी में ये पोज क्यों करना होता है।

वायरल थी अनुष्का की तस्वीर


प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा ने भी शीर्षासन की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि यह बहुत कठिन था हालांकि वह प्रेग्नेंसी से पहले से इसे करती रही हैं तो डॉक्टर्स ने कहा था कि वह सारे योग जारी रख सकती हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here