priyanka chopra and nick jonas named their daughter malti marie chopra as per report her birthdate revealed – Entertainment News India


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बीती जनवरी पेरेंट्स बने हैं। प्रियंका ने अब तक अपनी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा है। प्रियंका सरोगेसी के जरिये मां बनी थीं। उनकी बेटी प्रीमच्योर जन्मी थी। प्रियंका और निक ने अब तक उसकी झलक भी लोगों को नहीं दिखाई है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का खुलासा उसके बर्थ सर्टिफिकेट से हुआ है। प्रियंका की बेटी 15 जनवरी को पैदा हुई थी। निक और प्रियंका ने सोशल मीडिया पर 22 जनवरी को यह खुशखबरी अपने फैन्स के साथ शेयर की थी।

प्रियंका चोपड़ा की मां का है मिडिल नेम


प्रियंका चोपड़ा के फैन्स उनकी बेटी की झलक देखने के लिए बेकरार हैं। इस बीच खबर है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा रखा है। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, मालती मैरी का जन्म 15 जनवरी को 8 बजे हुआ था। यह जानकारी उसके बर्थ सर्टिफिकेट से मिली है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की मां का नाम मधु मालती चोपड़ा है। मालती का मतलब खुशबू वाला फूल या चांदनी भी होता है। इंट्रेस्टिंग बात है कि बेबी का सरनेम चोपड़ा सामने आया है जो कि पिता का सरनेम नहीं है। हालांकि प्रियंका या निक की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है।

संबंधित खबरें

22 जनवरी को किया था पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 22 जनवरी को घोषणा की थी कि वे पेरेंट्स बन गए हैं। अचानक से प्रियंका के मां बनने की खबर से उनके फैंस काफी सरप्राइज्ड थे। उनके पोस्ट में लिख था, हमें यह बताकर काफी खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी से एक बच्चे को जन्म दिया है। हम आदर के साथ आप सबसे इस खास वक्त पर निजता चाहते हैं क्योंकि यह वक्त परिवार पर फोकस करने का है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here