Priyanka Chopra and Nick Jonas performed pooja Mahashivratri 2022 at home in Los Angeles – Entertainment News India


प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेश में रह रही हों लेकिन वह पूरी तरह अपनी जड़ों से जुड़ी हुई हैं। आज महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस दिन भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा अर्चना की जाती है। प्रियंका ने अपने घर पर पति निक जोनस के साथ शिवरात्रि पर पूजा की। माता-पिता बनने के बाद कपल का पहला शिवरात्रि है। प्रियंका लॉस एंजलिस में रह रही हैं। उन्होंने अपने घर पर विधिवत पूजा अर्चना की। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की। वह और निक जमीन पर बैठे हुए हैं। उनके साथ पंडित भी हैं। सामने भगवान शिव की बड़ी सी मूर्ति रखी है।

इंडियन आउटफिट में कपल


प्रियंका ने हल्के गुलाबी रंग का दुपट्टा सिर पर ले रखा है जिस पर फ्लोरल प्रिंट किया गया है। निक भी इंडियन आउटफिट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता पहना है। फोटो के साथ उन्होंने हिन्दी में कैप्शन दिया, ‘महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं।‘ आगे उन्होंने लिखा, ‘हर हर महादेव, ओम नम: शिवाय।‘ एक दूसरी फोटो में उन्होंने अपने आउटफिट को दिखाया है और हाथ से ओके का साइन कर रही हैं।

 

इसी साल पैरेंट्स बने प्रियंका और निक


प्रियंका और निक बीते 27 जनवरी को सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा- ‘हमें इसकी पुष्टि करते हुए काफी खुशी हो रही है कि हम सरोगेसी से पैरेंट्स बने हैं। हम इस विशेष समय में सम्मानपूर्वक आपसे निजता बनाएं रखने की अपील करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।‘ गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में शादी की थी।

आने वाली फिल्म


प्रियंका की पिछली रिलीज हॉलीवुड की फिल्म ‘द मैट्रिक्स: रिसरेक्शन’ थी। बॉलीवुड में उनकी आने वाली फिल्म फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ है। इसमें उनके साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट होंगी। यह एक ट्रैवल बेस्ड फिल्म है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here