Priyanka Chopra Jonas recently launched Indian homeware lineup Sona Home and prices of items are exorbitantly high tablecloth 30 K Chutney Pots for 15K – Entertainment News India


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) का नाम उन सितारों में शुमार है, जिनका जलवा हॉलीवुड में भी देखने को मिलता है। प्रियंका चोपड़ा अभी तक कई हॉलीवुड फिल्मों में अपना दम दिखा चुकी हैं और उनके खाते में अब भी कई बड़ी फिल्में शुमार हैं। प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग वर्ल्ड के अलावा बिजनेस वर्ल्ड में भी काफी एक्टिव हो गई हैं।  कुछ वक्त पहले प्रियंका चोपड़ा ने हेयर केयर प्रोड्क्ट लॉन्च किया था, जिसके बाद रेस्टोरेंट सोना और अब प्रियंका चोपड़ा ने होम वियर ‘सोना होम’ (Sona Home) लॉन्च किया है। हालांकि ‘सोना होम’के प्रोडक्ट्स की कीमतें सुनकर हर कोई हैरान है।

प्रियंका ने लॉन्च किया सोना होमवियर ब्रांड

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोना होमवियर ब्रांड लॉन्च किया, जिसके प्रोडक्ट्स की कीमतें सामने आई हैं। सोना होमवियर के प्रोडक्ट्स की कीमतें सुनकर हर कोई हैरान है। सोना होमवियर में बर्तन से टेबल क्लॉथ और स्टाइलिश होम डेकोरेशन की चीजें शामिल हैं। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने ब्रान्ड्स का खूब प्रमोशन कर रहे हैं और खूब पोस्ट्स कर रही हैं।

कैसी हैं कीमतें

सोना होमवियर ब्रांड की वेब साइट के मुताबिक, पन्ना कलेक्शन के टेबलक्लॉथ की कीमत 31 हजार रुपये (398 यूएस डॉलर) है। वहीं साइट पर डिनर सेट ‘सुलतान’ का भी जिक्र है। वेब साइट पर कप एंड सॉसर सेट की कीमत करीब 5300 रुपये (68 यूएस डॉलर), 6 सेट का चटनी पॉट्स की कीमत 15 हजार रुपये (198 यूएस डॉलर) है। सिर्फ यही नहीं मोमबत्ती स्टैंड की कीमत करीब 5000 रुपये, नेपकिन सेट 13 हजार रुपये, डिटर सेट की एक प्लेट की कीमत 4,733 रुपये है। वहीं सर्विंग बाउल की कीमत 7,732 रुपये है और एक कॉफी मग की कीमत 4000 हजार से शुरू है।

ट्रोल हो रही हैं प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि सोना होमवियर ब्रांड के प्रोडक्ट्स की कीमतें सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। सोशल मीडिया यूजर्स प्रियंका को ट्रोल कर रहे हैं, कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि देसी प्रोडक्ट्स की थीम के नाम पर तो प्रियंका ने लूट मचा रखी है। वहीं कुछ ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि इतनी बड़े एक्ट्रेस है और फिर भी इतने महंगे प्रोडेक्ट्स। गौरतलब है कि प्रियंका जल्दी ही आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here