Priyanka Chopra mother Dr Madhu Chopra defended actress 8 to 10 minute appearance in The Matrix Resurrections calling it crucial and pivotal – Entertainment News India


हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज में से एक ‘मेट्रिक्स’ का चौथा पार्ट ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ (The Matrix Resurrections) रिलीज हो चुका है। ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। एक बार फिर सीरीज में कीनू रीव्स, नियो के किरदार में दम दिखा रहे हैं। फिल्म को ग्लोबल ऑडियंस के साथ ही साथ इंडियन ऑडियंस दोगुना प्यार दे रही है, जिसकी खास वजह प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) हैं। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का भी अहम रोल है, हालांकि उनका रोल कम देर की होने की वजह से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी करने की कोशिश की लेकिन उनकी मां ने इस पर रिएक्ट करते हुए सबकी बोलती बंद कर दी है।

क्या है प्रियंका का किरदार
दरअसल ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ में प्रियंका चोपड़ा जोनस, बड़ी सैटी (Sati) का किरदार निभा रही हैं। याद दिला दें कि सैटी वही बच्ची थी, जो मेट्रिक्स के पहले पार्ट में नियो (कीनू रीव्स) को रेलवे स्टेशन पर मिलती है। जिसके साथ उसके मां- बाप भी थे। मेट्रिक्स 4 में सैटी के माता- पिता का निधन हो चुका है और वो बच्ची बड़ी हो गई, जिसका किरदार में प्रियंका हैं।

मधु चोपड़ा का जवाब
बता दें कि ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ में प्रियंका चोपड़ा के करीब 8-10 मिनट के कुल सीन हैं। ऐसे में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे। वहीं बॉलीवुड हंगामा की खबर पर भी इस ही मुद्दे पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने लिखा,’महत्वपूर्ण और आधारभूत, आपकी जानकारी के लिए।’

कितना अहम है प्रियंका का किरदार
गौरतलब है कि प्रियंका फिल्म में कुल दो बार दिखाई देती हैं। सबसे पहले तो शुरुआती सीन्स में कुछ 2-4 सेकेंड्स के लिए दिखती हैं, वहीं दूसरी बार वो कुछ मिनट्स के लिए नजर आती हैं। अपने दूसरे शॉट में प्रियंका अपनी कहानी बताती हैं और फिल्म के लीड नियो और ट्रिनिटी को मिलवाने में मदद करती हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here