ptron launched three new tws earbuds in india – Tech news hindi


इंडियन कंपनी pTron अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स की रेंज को बढ़ाते हुए तीन नए TWS- Bassbuds B21, Bassbuds Rush, Bassbuds Xtreme को लॉन्च कर दिया है। Bassbuds B21 की कीमत 799 रुपये है। वहीं, Bassbuds Rush 1299 रुपये के प्राइसटैग के साथ आता है। बात अगर सेमी इन-इयर डिजाइन वाले Bassbuds Xtreme की करें तो इनकी कीमत 1499 रुपये है। पीट्रॉन के इन नए बड्स को आप अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Bassbuds B21 के फीचर और स्पेसिफिकेशन 

कंपनी के इन इयरबड्स में आपको शानदार ऑडियो क्वॉलिटी मिलेगी। इनमें आपको वॉइस असिस्टेंट के साथ मोनो और स्टीरियो सेटिंग्स भी मिलेगी। पीट्रॉन के ये बड्स IPX4 वॉटर और स्वेट रजिस्टेंस भी ऑफर करते हैं। क्रिस्टल क्लियर कॉल क्वॉलिटी के लिए इनमें ड्यूल माइक दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें आपको ब्लूटूथ 5.2 मिलेगा। टाइप-C कनेक्टर के साथ आने वाले इन बड्स में कंपनी रैपिड चार्जिंग भी दे रही है।

Bassbuds Rush के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इन बड्स को खासतौर से गेमर्स के लिए लॉन्च किया है। ये 50ms की लो-लेटेंसी के साथ आते हैं। इनमें दी गई AptSense Gaming Technology क्लियर, शार्प  और ट्रू गेमिंग एक्सपीरियंस ऑफर करती है। कॉलिंग के शानदार एक्सपीरियंस के लिए इनमें आपको एचडी माइक्रोफोन और ENC टेक्नोलॉजी मिलेगी। इनमें कंपनी टच कंट्रोल फीचर भी ऑफर कर रही है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें आपको ब्लूटूथ 5.3 मिलेगा।

दशहरा पर बंपर सेल! बजट स्मार्टफोन्स पर मिल रही सबसे धांसू डील, 6 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

Bassbuds Xtreme के फीचर और स्पेसिफिकेशन

पीट्रॉन के ये इयरबड्स काफी मजबूत चार्जिंग केस के साथ आते  हैं। सेमी-इन-इयर डिजाइन वाले इन बड्स में कंपनी IPX4 रेटिंग भी ऑफर कर रही है। दमदार साउंड के लिए इनमें 13mm के ड्राइवर दिए गए हैं। इनकी बैटरी भी काफी पावरफल है। सिंगल चार्ज पर ये आराम से 32 घंटे तक का नॉन-स्टॉप म्यूजिक एक्सपीरियंस देते हैं। 

(Photo: pTron)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here