punjab election results 2022 bhagwant mann mother statement on election results


punjab election results 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव में सभी दिग्गजों की किस्मत का पिटारा 10 मार्च को मतगणना के साथ ही खुलना शुरू हो जाएगा। एग्जिट पोल में जैसे ही आम आदमी पार्टी की जीत का दावा किया जा रहा है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान की मां ने अपने दिल की बात रखी। उन्होंने कहा कि अब पंजाब बच जाएगा क्योंकि मेरा बेटा आ रहा है।

10 मार्च को पंजाब विधानसभाओं के लिए होने वाली मतगणना से पहले ही तमाम दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं, कोई एग्जिट पोल को नकार रहा है तो जीतने वाली पार्टी उसका समर्थन कर रही है। इस बीच पंजाब में आम आदमी पार्टी के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान की मां हरपाल कौर ने अपने दिल की बात कही।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, मुझे विश्वास है कि वह (भगवंत मान) जीतेंगे और पंजाब के लिए अच्छा काम करेंगे। कल अच्छा होगा और पंजाब बचेगा।

किस पार्टी से करेंगे गठबंधन

भगवंत मान से पूछा गया कि अगर उनको पंजाब में सरकार बनाने के लिए किसी पार्टी के साथ चलने का मौका मिले तो वो क्या करेंगे? इस पर मान ने कहा कि ऐसा होना नामुमकिन है क्योंकि आम आदमी पार्टी ऐतिहासिक वोटों के साथ पंजाब में जीत रही है।

तो क्या हार जाएंगे सिद्धू

पंजाब चुनाव को लेकर हुए एग्जिट पोल में ऐसा दावा किया जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू अपनी अमृतसर ईस्ट सीट से चुनाव हार रहे हैं, उन्हें आप उम्मीदवार जीवन जीत कौर से शिकस्त मिल रही है। हालांकि मान ने इस पर कुछ नहीं कहा लेकिन इतना जरूर कह गए कि इस चुनाव में तमाम दिग्गजों को अपनी हकीकत मालूम होने वाली है। बस अब 10 मार्च का इंतजार है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here