Punjab election results 2022 bhagwant mann reveal if aap alliance with other party to make government


punjab election results 2022: पंजाब में विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आने में ज्यादा दिन शेष नहीं है। तमाम एग्जिट पोल की बातों पर यकीन करें तो पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है और भगवंत मान पंजाब के सीएम होंगे। एक टीवी चैनल से बातचीत में भगवंत मान ने कहा कि जो लोग एग्जिट पोल को झूठा करार दे रहे हैं, उनका भ्रम 10 मार्च को टूटने वाला है। मान ने उस सवाल का जवाब भी दिया, जिसमें उनसे पूछा गया कि अगर पंजाब में गठबंधन की सरकार बनने का मौका मिले तो वो किसका साथ लेंगे।

पंजाब में आम आदमी पार्टी का चेहरा भगवंत मान एग्जिट पोल आने से पहले ही लगातार दावा करते रहे हैं कि इस बार पंजाब की जनता आप को ही अपना आशीर्वाद देने वाली है। एबीपी न्यूज में छपि रिपोर्ट के मुताबिक, भगवंत मान ने दावा किया है कि इस बार के चुनाव में तमाम दिग्गजों की पोल खुलनी वाली है। पंजाब की राजनीति में खुद को तुर्रम खान कहने वालों को अपनी दशा का पता लगने वाला है।

किस पार्टी से करेंगे गठबंधन

भगवंत मान से पूछा गया कि अगर उनको पंजाब में सरकार बनाने के लिए किसी पार्टी के साथ चलने का मौका मिले तो वो क्या करेंगे? इस पर मान ने कहा कि ऐसा होना नामुमकिन है क्योंकि आम आदमी पार्टी ऐतिहासिक वोटों के साथ पंजाब में जीत रही है।

तो क्या हार जाएंगे सिद्धू

पंजाब चुनाव को लेकर हुए एग्जिट पोल में ऐसा दावा किया जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू अपनी अमृतसर ईस्ट सीट से चुनाव हार रहे हैं, उन्हें आप उम्मीदवार जीवन जीत कौर से शिकस्त मिल रही है। हालांकि मान ने इस पर कुछ नहीं कहा लेकिन इतना जरूर कह गए कि इस चुनाव में तमाम दिग्गजों को अपनी हकीकत मालूम होने वाली है। बस अब 10 मार्च का इंतजार है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here