Pushpa actress Samantha Ruth Prabhu returned her wedding saree to her ex husband Naga Chaitanya south movie latest gossip – Entertainment News India


साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की निजी जिंदगी में पिछले कुछ समय से उथल-पुथल मची हुई है। नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से उनकी शादी टूटने की खबर ने फैन्स को हिलाकर रख दिया था। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि साउथ इंडस्ट्री का ये प्यारा कपल यूं अलग हो रहा है। सामंथा और नागा अब एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं और दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। अब ‘पुष्पा’ (Pushpa) एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सामंथा ने नागा चैतन्य को अपनी शादी वाली साड़ी लौटा दी है। 

नागा की दादी से खास कनेक्शन

नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा रुथ प्रभु उनसे जुड़ी कोई भी याद अपने पास सहेज कर नहीं रखना चाहती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी वाली साड़ी का सीधा कनेक्शन नागा चैतन्य की दादी से जुड़ा था। यह साड़ी नागा चैतन्य की दादी का था। सामंथा अब नागा के परिवार से जुड़ी कोई भी निशानी अपने पास नहीं रखना चाहती हैं। इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी क्लोज फ्रेंड और डिजाइनर क्रेशा बजाज ने सामंथा की शादी से पहले इस साड़ी को फाइनल टच दिया था। 

2017 में हुई थी शादी 

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने साल 2017 में बड़े ही धूमधाम के साथ गोवा में शादी की थी। इस शादी में दोनों ही कलाकारों के परिवार और क्लोज फ्रेड्स ने हिस्सा लिया था। अक्टूबर 2021 में ही दोनों के अलगाव की खबरें सामने आईं और हर किसी का दिल टूट गया। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सामंथा साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के ऊ अंटावा गाने में नजर आई हैं। इससे पहले वह वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में नजर आ चुकी हैं। कुछ समय पहले ऐसी भी रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने सामंथा रुथ प्रभु के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here