Pushpa The Rise Actor Allu Arjun awarded as Indian of the year at an event in New Delhi – Entertainment News India – Allu Arjun: ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ से सम्मानित हुए अल्लू अर्जुन, कहा


अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक ओर जहां सिनेमाई दुनिया में धमाका कर रहे हैं तो दूसरी ओर उनके खाते में कई सम्मान भी जुड़ते जा रहे हैं। कुछ वक्त पहले अल्लू अर्जुन को न्यूयॉर्क में एनुअल इंडियन डे परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में देश को रिप्रेजेंट करने के लिए इंवाइट किया गया था तो वहीं अब ‘पुष्पा’ (Pushpa) फेम एक्टर को ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ (Indian of the year) से सम्मानित किया गया है। अल्लू अर्जुन के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

‘इंडियन ऑफ द ईयर’ से सम्मानित अल्लू अर्जुन

दिल्ली में हाल ही में एक इवेंट का आयोजन हुआ, जहां पर अल्लू अर्जुन को एंटरटेनमेंट जगत के लिए ‘इंडियन ऑफ द ईयर’से सम्मानित किया गया। इस इवेंट में अल्लू अर्जुन ब्लैक कपड़ों में काफी स्टाइलिश दिख रहे थे। अल्लू अर्जुन के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस सम्मान को जीतने के बाद अल्लू ने कहा, ”मैं फिल्म उद्योग में 20 साल से काम कर रहा हूं। मुझे दक्षिण में कई पुरस्कार मिले हैं, यह पहली बार है जब मुझे उत्तर से कोई पुरस्कार मिला है, इसलिए यह मेरे लिए बहुत खास है।’

 

इंडिया कभी झुकेगा नहीं….

यही नहीं इसके साथ ही अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा’ के सुपरहिट डायलॉग, ‘पुष्पा… पुष्पराज, मैं झुकेगा नहीं साला’ को भी एक नया ट्विस्ट देते हुए कहा, ‘इंडियन सिनेमा… इंडिया कभी झुकेगा नहीं।’ अल्लू के इस स्वैग को इवेंट में मौजूद लोगों ने काफी पसंद किया। अल्लू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं।

‘पुष्पा द रूल’ का है इंतजार

गौरतलब है कि बीते साल अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ रिलीज हुई थी जिसे न सिर्फ क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था। पहले फिल्म ने जहां सिनेमाघरों में जोरदार कमाई की थी तो वहीं अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के बाद फिल्म को और भी तगड़ी माउथ पब्लिसिटी मिली। फिल्म के पहले पार्ट के सुपरहिट होने के बाद अब दर्शक फिल्म के दूसरे पार्ट पुष्पा द रूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अल्लू के साथ ही रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल लीड रोल में नजर आएंगे।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here