pushpa the rise hindi streaming date on amazon prime video 14 January – Entertainment News India


अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज का तेलुगु वर्जन ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर 7 जनवरी से देखा जा रहा है। अब हिंदी दर्शक इसकी स्ट्रीमिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट लोगों को काफी पसंद आया। इसे देखने के लिए थिएटर्स में खूब भीड़ जुटी। हालांकि कोरोना केस बढ़ने के बाद कई लोग फिल्म देखने नहीं जा पाए और घर पर देखना चाहते हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी रिकार्डतोड़ कमाई की है। अब हिंदी दर्शक भी इसे ओटीटी पर देखना चाहते हैं। अब Amazon Prime Video ने इसके हिंदी वर्जन के टेलीकास्ट की घोषणा कर दी है। 

इसी हफ्ते देख सकेंगे हिंदी वर्जन

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी। दूसरे हफ्ते से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ी और लोगों के दिलोदिमाग पर पर छा गई। की खूब माउथ पब्लिसिटी हुई। कोरोना केसेज बढ़ने के बाद थिएटर्स बंद हो चुके हैं और अब बचे हुए हिंदी दर्शक फिल्म देखना चाहते हैं। अब ऐमेजॉन प्राइम वीडियो ने हिंदी वर्जन की स्ट्रीमिंग की घोषणा कर दी है। पुष्पा का हिंदी वर्जन 14 जनवरी को ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकेगा।

 

 

अल्लू अर्जुन ने भी माना फिल्म में है भरपूर मसाला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा के हिंदी वर्जन ने चौथे शनिवार तक 74 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई है। फिल्म की खास बात यह है कि ये हर तरह के टेस्ट के लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई से ऐक्टर अल्लू अर्जुन भी हैरान हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि पुष्पा इंडियन मल्टी जॉनरा फॉर्मेट पर बनी है। मतलब इसमें गाने, ड्रामा, लव स्टोरी, ऐक्शन, गाने और ह्यूमर सब कुछ है। 

 

पुष्पा हिंदी के कलेक्शन से अल्लू अर्जुन भी दंग, जानिए ’83’ छोड़ क्यों देख रहे हैं दर्शक



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here