Putin will hit Ukraine with a convoy of 64 km just 25 km away from Kyiv Satellite images revealed – International news in Hindi


रूस-यूक्रेन संकट: ताजी तारों में वायरस की जड़ें सक्रिय होती हैं I तकनीकी प्रौद्योगिकी मैक्सार टेक्नोलॉजीज की नवीनतम संस्करण से पता चलने वाला है कि रोबोट काफिला कीव के आगे से आगे है। यह पहले समग्र रूप से काम कर रहे थे (27 किमी) की गणना में शामिल थे। इस विशाल काफिले में बख्तरबंद वाहन, टैक, तोपखाने और सहायक वाहन सम्मिलित हैं। काफिला कीव के केंद्र से 25 दूर दूर था।

मैकेर की तुलना में नेटवर्क ने मैच की शुरुआत की, जो कि अंदर की संख्या में दर्ज की गई थी। दैवीय के परीक्षण के अनुसार, ये कार्य स्थिर नियंत्रण में होते हैं।

चेंज करने वाले की तरह सक्रिय होने की स्थिति में ऐसा करने वाले ने खुद को बदल दिया। यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलडिमिर जेलेंस्सी ने कहा कि चेरबंद गोलाबारी का उसी तरह रियायतों के लिए मकबूर करना था। लागू करने के लिए कहा गया है कि एक व्यवहार में कहा जाता है, “प्रवेश करने वाला है जो कि इस प्रकार से व्यवहार करने पर व्यवहार करता है।

सेना ने खेरसॉन पररूस आक्रमण
साइबर हमले के लिए आक्रामक आक्रामक हमला शुरू हो रहा है। इस बारे में सूचना दी। विशेष स्थिति सेवा के लिए कम्युनिकेशंस और संचार संचार सुरक्षा ने कहा, “विरोधियों के लिए दुश्मन (रूसी सेना) क्षेत्र से संपर्क करने के लिए बेहतर है और को सलाहकार के लिए बेहतर है।

खेरसन के संबंध में सोशल मीडिया पर इस तरह की व्यवस्था की गई थी कि शहर को तूफान ने ऐसा किया हो। शहर के महापौर ने की लड़ाई ने शहर के प्रवेश मार्ग पर नाकाबंदी कर दी है। महापौर इगोर कोलिखा ने फ़ैज़ी पर लिखा, “यह कहना मुश्किल है कि भविष्य में। ️ सावधान️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ शहर के लिए सबसे खतरनाक स्थिति यह है:

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here