Rahul Tewatia says Nothing to think just go and hit sixes against Punjab Kings in IPL 2022 – राहुल तेवतिया बोले


पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई के ब्रबोर्न स्टेडियम में आपीएल 2022 के 16वें मैच की आखिरी दो गेंदों पर लगातार दो छक्के ठोककर राहुल तेवतिया ने गुजरात टाइटन्स को जीत दिलाई। गुजरात की टीम को मुकाबला जीतने के लिए आखिरी दो गेंदों पर 12 रन बनाने थे और ये काम राहुल तेवतिया ने कर दिखाया और गुजरात टाइटन्स ने पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया। इस तरह का प्रदर्शन करना अविश्वसनीय है, लेकिन राहुल तेवतिया ने चीजों को सरल रखा, जिससे शायद उन्हें गुजरात को जीत दिलाने में मदद मिली।

राहुल तेवतिया ने मैच के बाद कहा, “अद्भुत लग रहा है। सोचने के लिए कुछ नहीं था! बस वहां जाओ और छक्के मारो, यही मैं और डेविड सोच रहे थे।” मैच की आखिरी दो गेंदों पर जीत के लिए 12 रन बनाने थे और राहुल तेवतिया के सामने तेज गेंदबाज ओडियन स्मिथ थे। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने सिर्फ तीन गेंदें खेलीं और 433.33 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 13 रन बनाकर गुजरात टाइटन्स को लगातार तीसरी जीत दिलाई। इसमें शुभमन गिल की 96 रनों की पारी का भी अहम योगदान था। 

बाएं हाथ के बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने बताया, “मैंने स्मिथ के खिलाफ योजना बनाई थी। आखिरी गेंद बल्ले के बीच से निकली थी और मुझे पता था कि यह छक्का है। उन्होंने जो पहली गेंद फेंकी, वह ऑफ के बाहर वाइड थी और इसलिए मुझे लगा कि आखिरी गेंद भी वहीं आने वाली है।” गुजरात की टीम जितनी मजबूत नजर आ रही है, उतनी ही मजबूत टीम का सपोर्ट स्टाफ है, जिसमें गैरी कर्स्टन से लेकर आशीष नेहरा और विक्रम सोलंकी जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here