RajKummar Rao bought apartment in Mumbai Juhu for nearly Rs 44 crores from Good Luck Jerry Actress Janhvi Kapoor – Entertainment News India


बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (RajKummar Rao) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। फैन्स राजकुमार के बारे में जानने के लिए एक्साइटिड रहते हैं। इस बीच जानकारी मिली है कि राजकुमार राव ने मुंबई में एक नया अपार्टमेंट (RajKummar Rao new apartment) खरीदा है। राजकुमार ने ये नया लग्जरी अपार्टमेंट बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से खरीदा है। इस रिपोर्ट में आपको राजकुमार राव के नए अपार्टमेंट के बारे में बताते हैं।

44 करोड़ का है फ्लैट

राजकुमार राव ने मुंबई के जुहू में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार राव ने ये अपार्टमेंट 44 करोड़ में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फ्लैट 3456 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। राजकुमार राव ने फ्लैट को करीब 1.27 लाख प्रति स्क्वायर फीट के हिसाब से खरीदा है। रिपोर्ट के मुताबिक ऐसे में ये डील देश की सबसे महंगी डील्स में से एक हो गई है।

39 करोड़ में था जाह्नवी ने खरीदा

राजकुमार राव ने ये फ्लैट जाह्नवी कपूर से खरीदा है और विरल भियानी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि एक्ट्रेस ने ये फ्लैट दिसंबर 2020 में खरीदा था। जानकारी के मुताबिक उस वक्त जाह्नवी ने इस लग्जरी फ्लैट के लिए 39 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद से ही फैन्स इस आपर्टमेंट की झलक देखना चाह रहे हैं और साथ ही साथ राजकुमार को बधाई दे रहे हैं।

‘गुड लक जैरी’ हुई रिलीज

बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म गुड लक जैरी को लेकर चर्चा में हैं।  ‘गुड लक जैरी’, तमिल फिल्म ‘कोलामावु कोकिला’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिस में नयनतारा लीड रोल में नजर आईं थीं। सिद्धार्थ सेन निर्देशित गुड लक जैरी थ्रिलर फिल्म है। आनंद एल राय इसके सह-निर्माता हैं। इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत प्रमुख किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों में ‘मिस्टर और मिसेज माही’, ‘मिली’ और  ‘बवाल’ शामिल हैं।

राजकुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बता दें कि राजकुमार की फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ रिलीज हो चुकी है, जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ ही सान्या मल्होत्रा अहम किरदार में नजर आई थीं। इसके अलावा राजकुमार ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ‘भीड़’, ‘सेकेंड इनिंग’, ‘गन्स एंड गुलाब्स’, श्रीकांत भोला की बायोपिक और ‘स्वागत है’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here