Rajkummar Rao Sanya Malhotra starrer HIT The First Case wraps production And Karisma Kapoor to star in Abhinay Deo Brown – Entertainment News India


बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के फैन्स के लिए गुड न्यूज है। राजकुमार और सान्या बीते लंबे वक्त से अपकमिंग फिल्म ‘हिट- द फर्स्ट केस’ (HIT: The First Case) को लेकर चर्चा में थे, और अब फिल्म का शूट पूरा हो चुका है। इसकी जानकारी टी- सीरीज ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में दी है। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की अपकमिंग वेब सीरीज का भी ऐलान हुआ है। इन दोनों खबरों के बारे में विस्तार से नीचे पढ़ें।

राजकुमार और सान्या ने की ‘हिट- द फर्स्ट केस’ की शूटिंग पूरी

अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म ‘हिट- द फर्स्ट केस’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी। ‘हिट- द फर्स्ट केस’ का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर कर रहे हैं। यह फिल्म इसी नाम से 2020 में बनी तेलुगु हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज़ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शूटिंग पूरी होने के बाद कलाकारों और फिल्म के सेट पर काम करने वाले अन्य सदस्यों की सामूहिक तस्वीरें पोस्ट कर यह जानकारी दी गई। ‘हिट- द फर्स्ट केस’ के हिंदी संस्करण का निर्देशन डॉ सैलेश कोलानू कर रहे हैं। उन्होंने ही फिल्म के तेलुगु संस्करण का निर्देशन किया था। यह फिल्म एक ऐसे पुलिस वाले की मनोरंजक कहानी है, जो एक लापता लड़की की तलाश करता है।

 

संबंधित खबरें

करिश्मा कपूर वेब सीरीज ‘ब्राउन’ में आएंगी नजर

अभिनेत्री करिश्मा कपूर वेब सीरीज ‘ब्राउन’ में नजर आएंगी। इसका निर्देशन अभिनय देव करेंगे। यह सीरीज अभीक बरुआ की किताब ‘सिटी ऑफ डेथ’ पर आधारित है। इसका निर्माण ‘जी स्टूडियो’ द्वारा किया जाएगा। करिश्मा कूपर इसमें एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। उन्होंने एक बयान में कहा, ‘ब्राउन की कहानी न केवल रोमांचक है, बल्कि एक कलाकार के लिए काफी चुनौतीपूर्ण भी है और इसलिए ही मैं इसकी ओर आकर्षित हुई। मैं शूटिंग करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।’ निर्देशक देव ने कहा, ‘ब्राउन एक बहुत ही अच्छी तरह से गढ़ी गई कहानी है, जो मुझे लोगों की मानसिकता और रिश्तों की गहराई में उतरने का मौका देती है।’ वेब सीरीज ‘ब्राउन’ की शूटिंग इस महीने शुरू होगी।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here