Raju Srivastava Health Update is Critical Brain is dead and heart creating problem as per the media reports – Entertainment News India


कॉमेडियन व एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ रही है। 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था, इसके बाद से ही वो अस्पताल में भर्ती हैं। शुरू में उनकी तबीयत में सुधार नहीं था, लेकिन उसके बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार आ रहा था, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार फिर उनकी तबीयत नाजुक है और स्वास्थ्य बिगड़ रहा है। इस खबर के सामने आने से उनके फैन्स परेशान हो रहे हैं और उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत

बता दें कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत एक बार फिर बिगड़ रही है, और डॉक्टर्स लगातार उनके स्वास्थ्य सुधार में लगे हुए हैं। आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने बताया है कि आज सुबह डाक्टरों ने जानकारी दी है कि एक्टर का ब्रेन काम नहीं कर रहा है। वह लगभग डेड की स्थिति में है और हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है। याद दिला दें कि दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू को अस्पताल लाया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी और वो वेंटिलेटर पर थे। वहीं कुछ वक्त बाद राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर उनके परिवार की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। हालांकि बाद में उनके स्वास्थ्य में सुधार था और बॉडी मूमेंट भी देखने को मिला था।

ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए पड़ा अटैक

याद दिला दें कि राजू श्रीवास्तव के करीबी अशोक श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया था कि अभिनेता को व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने कहा था, ‘राजू नियमित व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया।’ अशोक श्रीवास्तव ने बताया था कि उनके भाई राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई थीं, ताकि वह अपने पति के पास रह सकें।

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली पहचान

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से एक्टिव हैं, लेकिन वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में एक्टिंग की। राजू श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था। इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here