Rakesh Jhunjhunwala wife hold around 15 percent stake in Metro brand now stock can see up to 37 percent upside – Business News India


मेट्रो ब्रांड्स (Metro Brands) आने वाले समय में इनवेस्टर्स को तगड़ा रिटर्न दे सकता है। मेट्रो ब्रांड्स में दिग्गज इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला की पत्नी रेखा झुनझुनवाला की बड़ी हिस्सेदारी है। ब्रोकरेज हाउस एंबिट कैपिटल और एक्सिस कैपिटल ने मेट्रो ब्रांड्स का कवरेज शुरू किया है और कंपनी के शेयरों में 37 फीसदी तक की तेजी का टारगेट दिया है। मेट्रो ब्रांड्स के शेयर बुधवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 521.90 रुपये के स्तर पर बंद हुए हैं। 

फुटवियर कंपनी के लिए 718 रुपये का टारगेट

ब्रोकरेज हाउस एंबिट कैपिटल ने फुटवियर कंपनी मेट्रो ब्रांड्स के लिए 718 रुपये का प्राइस टारगेट फिक्स किया है। वहीं, एक्सिस कैपिटल ने मेट्रो ब्रांड्स के लिए 625 रुपये का टारगेट फिक्स किया है। एंबिट कैपिटल का कहना है कि महंगे कच्चे माल और डिस्क्रेशनेरी खर्च में स्लोडाउन के जोखिम के कारण निकट भविष्य में मेट्रो ब्रांड्स की प्रॉफिटैबिलिटी में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। यह बात बिजनेस टुडे की एक रिपोर्ट में कही गई है। 

यह भी पढ़ें- इस दमदार बैंकिंग स्टॉक पर होगा 50% से अधिक का फायदा, ₹2000 के पार पहुंचेगा शेयर, जानें तेजी की वजह

रेखा झुनझुनवाला की कंपनी में 14.43% हिस्सेदारी

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर उपलब्ध लेटेस्ट शेयरहोल्डिंग डेटा के मुताबिक, दिग्गज इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला की पत्नी रेखा झुनझुनवाला की मेट्रो ब्रांड्स में 14.43 फीसदी हिस्सेदारी है। यह शेयरहोल्डिंग डेटा 31 दिसंबर 2021 तक का है। वहीं, कंपनी में प्रमोटर की हिस्सेदारी 68.51 फीसदी है। मेट्रो ब्रांड्स के 123 शहरों में 226 मेट्रो ब्रांडेड मल्टी ब्रांड्स आउटलेट्स (MBP) फॉर्मेट स्टोर्स हैं। मेट्रो ब्रांड्स का मार्केट कैप 14,169 करोड़ रुपये के करीब है। कंपनी के शेयरों का 52 हफ्तों का हाई 673 रुपये है। वहीं, 52 हफ्ते का लो 426.10 रुपये है। 

यह भी पढ़ें- 3 रुपए का शेयर हो या उससे ज्यादा, सबकी बढ़ी खरीदारी, अनिल अंबानी की कंपनियों का कमाल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here