rakesh roshan watch son hrithik and saif ali khan starrer vikram vedha see his film review – Entertainment News India


ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब फैंस दोनों बड़े स्टार्स को एक-दूसरे से भिड़ते हुए देखना चाहते हैं। बता दें कि विक्रम वेधा, तमिल फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है। तमिल फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन लीड रोल में थे और ये फिल्म काफी सक्सेसफुल थी। बीती शाम यानी कि 26 सितंबर को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमे कई सेलेब्स शामिल हुए। इसके साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट और उनके परिवार वालों ने भी फिल्म देखी।

क्या बोले राकेश रोशन

ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने भी फिल्म देखी और फिल्म देखने के बाद उन्होंने अपना रिव्यू भी दिया है। राकेश ने ट्विटर पर लिखा, विक्रम वेधा देखी, कमाल की फिल्म है। इसका क्रेडिट फिल्म के डायरेक्टर, एक्टर्स और पूरी टीम को जाता है।

फैंस के रिएक्शन

राकेश के इस ट्वीट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि सर आपने कह दिया न तो फिल्म ब्लॉकबस्टर ही होगी। तो कोई कमेंट कर रहा है कि राकेश, ऋतिक की हर फिल्म को लेकर कमेंट नहीं करते। लास्ट उन्होंने सुपर 30 की तारीफ की थी और वो काफी शानदार फिल्म थी। तो वहीं कुछ फैंस ने उनसे ये भी पूछ लिया कि वह कृष 4 कब लेकर आ रहे हैं।

राकेश के बारे में बता दें कि वह ना सिर्फ ऋतिक के पिता हैं बल्कि बॉलीवुड के पॉपुलर और सक्सेफुल प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। उन्होंने कहो ना प्यार है, कोयला, करण-अर्जुन, कोई मिल गया, कृष जैसी फिल्में बनाई हैं। राकेश बेहद कम ही बेटे ऋतिक की फिल्मों की तारीफ करते हैं तो उनकी तरह से अच्छा रिस्पॉन्स मिलने पर ऋतिक रोशन भी खुश होंगे।

यह भी पढ़ें : ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में ऋतिक रोशन निभा सकते हैं ‘देव’ का किरदार, एक्टर के स्टेटमेंट ने फैंस को दिया हिंट!

विक्रम वेधा की रिलीज डेट

फिल्म विक्रम वेधा की बात करें तो उसे पुष्कर और गायत्री ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने ओरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। फिल्म में ऋतिक और सैफ के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सराफ भी अहम किरदार में हैं। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here