rakhi sawant face oops moment in rrr success bash watch video – Entertainment News India


राखी सावंत जहां आती हैं वहां का माहौल अपने-आप काफी मजेदार हो जाता है। अब हाल ही में राखी फिल्म आरआरआर के सक्सेस बैश में नजर आईं। लेकिन इस बैश में वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। दरअसल, बुधवार को मुंबई में फिल्म के 1000 करोड़ कमाने पर पार्टी रखी गई। इस पार्टी में फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली, फिल्म के लीड एक्टर्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे जिसमें आमिर खान, करण जौहर, हुमा कुरैशी और जॉनी लीवर भी थे। राखी सावंत भी इस बैश में नजर आईं। हालांकि इस दौरान वह पूरे अलग लुक में नजर आईं। 

रेड कलर के बोल्ड हाई स्लिट ड्रेस के साथ राखी ने ब्लोंड विग पहनी थी। राखी इस दौरान सभी से मिलीं। जैसे ही जॉनी लीवर आए, राखी ने उन्हें गले लगा लिया। इस दौरान राखी की स्कर्ट थोड़ी खिसक गई। जिसके बाद राखी ने उसे संभाला और फिर वह ड्रेस के स्लिट पोर्शन को पकड़े नजर आईं। वह फिर आमिर खान से भी मिलीं और उनके साथ फोटोज क्लिक करवाईं। आमिर ने उनका हाल-चाल पूछा और राखी इस दौरान काफी खुश नजर आ रही थीं।

इस दौरान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राजामौली, आमिर खान के साथ बैठकर डिनर कर रहे होते हैं कि तभी राखी आ जाती हैं। वह फिर राजामौली से बात करती हैं और राजामौली भी हंसते हुए उनसे बात करते हैं। इसके बाद राखी, राजामौली और आमिर के साथ फोटोज क्लिक करवाती हैं और वहां से चली जाती हैं। राखी ने अयान मुखर्जी और करण जौहर के साथ भी फोटोज क्लिक करवाईं।

संबंधित खबरें

इसके अलावा राखी इवेंट में फिल्म आरआरआर के गाने नाचो-नाचो में भी डांस करती नजर आईं। कुल मिलाकर राखी ने इस इवेंट को खूब एंजॉय किया और उनके वीडियोज देखकर फैंस एंजॉय कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ से प्रेरित छात्र ने 10वीं के पेपर में लिखा ‘अपुन लिखेगा नहीं’, लोग रह गए दंग

आलिया-अजय हुए मिस

वैसे इस पार्टी में सब शामिल हुए, लेकिन आलिया भट्ट और अजय देवगन इसका हिस्सा नहीं हुए जो शॉकिंग बात है क्योंकि दोनों ने इस फिल्म में काम किया है और दोनों के काम को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here