Ram Charan gets mobbed by his fans after success of RRR In amritsar video goes viral – Entertainment News India – RRR: फैन की इस हरकत से परेशान हो गए राम चरण, बोले


RRR ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग और एक्शन से अपना जलवा बिखेरने वाले स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के फैन्स उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं। दोनों एक्टर्स कही भी जाते हैं फैन्स उन्हें घेर लेते हैं। हाल ही में राम चरण अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग अमृतसर में कर रहे थे। इस दौरान उनके फैन्स ने शूटिंग सेट पर आकर उन्हें घेर लिया और उनका नाम जोर से चिल्लाने लगे। एक फैन ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि अपने फैन्स से राम चरण घिरे हुए हैं। सुपरस्टार भी कभी अपने फैन्स को निराश नहीं करते। राम चरण आगे आकर सभी से मिलने लगे। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें गुस्सा आ गया।

सेल्फी और हाथ मिलाने की लगी होड़

वीडियो में राम चरण ब्लैक कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। वो पूरी तरह से फैन्स से घिरे हुए हैं और आगे आकर वो लोगों के साथ सेल्फी खिंचा रहे हैं। इसी दौरान एक फैन ने उनका हाथ पकड़ लिया, जो छोड़ नहीं रहा था। इस पर एक्टर ने नाराजगी दिखाते हुए कहा कि हाथ छोड़ो। 

संबंधित खबरें

फैन्स को पसंद आया राम चरण का अंदाज

सोशल मीडिया पर राम चरण के स्वभाव की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वो अपने फैन्स से मिलने के लिए आए, ये बड़ी बात है। तो वहीं दूसरे ने कहा उन्हें परेशानी हो रही है लेकिन वो फिर भी विनम्र बने हुए हैं। वही एक ने लिखा मैन ऑफ द मासेस

अपकमिंग फिल्म की कर रहे थे शूटिंग

बता दें, राम चरण निर्देशन शंकर की फिल्म आरसी 15 की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। कियारा की राम चरण के साथ ये दूसरी फिल्म होगी। दोनों की पहली फिल्म Vinaya Vidheya Rama थी। 

ये भी पढ़ें- KGF 2: यश की फिल्म के लिए लकी साबित हुआ पहला सोमवार? आज होगी 200 करोड़ क्लब में एंट्री

RRR ने की धमाकेदार कमाई

RRR की सक्सेस की बात करें तो फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। तो वहीं सिर्फ हिंदी भाषा में फिल्म ने अब तक 246 करोड़ रुपये कमा लिए है। इसके साथ एसएस राजामौली की फिल्म ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here