ram charan slams reporter who dominate junior ntr in ss rajamouli movie rrr – Entertainment News India


राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर का धमाका अभी तक चल रहा है। फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसी बात पर बुधवार को फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में राम चरण, जूनियर एनटीआर फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली भी आए थे। इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी इसमें शामिल हुए थे जिसमें आमिर खान भी थे। इस दौरान जूनियर एनटीआर, राम चरण और राजामौली ने मीडिया से भी बात की। तभी एक पत्रकार ने कुछ ऐसा सवाल कर दिया कि राम चरण को अच्छा नहीं लगा।

दरअसल, एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें नहीं लगता कि उन्हें जूनियर एनटीआर से ज्यादा तारीफ मिल रही है और उनके काम को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। तो राम ने तुरंत अपना रिएक्शन दिया। राम ने कहा, नहीं मैम, मुझे बिल्कुल ऐसा नहीं लगा। एक सेकेंड भी नहीं। हम दोनों ने बहुत ही खूबसूरती से फिल्म में काम किया है और तारक (जूनियर एनटीआर) ने जबरदस्त शाम किया है। मुझे नहीं लगता कि मैंने किसी फिल्म को इतना एंजॉय किया है जितना आरआरआर को किया है। आरआरआर से मैं जो वापस लेकर जा रहा हूं वो है भीस के साथ मेरी जर्नी, तारक के साथ मेरी जर्नी। थैंक्यू राजामौली मुझे ये मौका देने के लिए। मैं तारक को बहुत प्यार करता हूं और आगे भी करूंगा। 

क्या है फिल्म की कहानी

संबंधित खबरें

आरआरआर 1920 के पूर्व-स्वतंत्र युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है और यह दो वास्तविक नायकों और प्रसिद्ध क्रांतिकारियों – अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण ने राम की भूमिका निभाई है, वहीं तारक ने भीम का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें : RRR की सक्सेस पार्टी में नहीं आए अजय देवगन और आलिया भट्ट, राम चरण के पैरों ने खींचा ध्यान

बता दें कि आरआरआर, राजामौली की पहली फुल लेंथ की पीरियड फिल्म है। वैसे उनकी फिल्म मगधीरा भी पीरियड फिल्म थी, उसमें मॉडर्न सेगमेंट भी था। 300 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण के अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन भी थे। हालांकि फिल्म में दोनों का कैमियो था। लेकिन दोनों के काम को काफी पसंद किया गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here