ram gopal varma shows his anger as his movie khatra Dangerous ban by some cinema halls – Entertainment News India


राम गोपाल वर्मा की फिल्म खतरा (डेंजरस) 8 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म लेस्बियन स्टोरी है। इसे सेंसर बोर्ड से A सर्टिफिकेट मिला है। अब राम गोपाल वर्मा का कहना है कि कई थिएटर्स ने फिल्म रिलीज करने से मना कर दिया है क्योंकि यह लेस्बियन थीम पर है। फिल्म में अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड रोल प्ले कर रही हैं। RGV ने इस पर ट्वीट भी किया है और लिखा है कि यह LGBT कम्यूनिटी के खिलाफ है। इसके साथ उन्होंने एलजीबीटी कम्यूनिटी के साथ लोगों से रिक्वेस्ट की है कि जिन सिनेमाहॉल्स ने इनकी स्क्रीनिंग को मना किया है उनके मैनेजमेंट के खिलाफ आवाज उठाएं।

राम गोपाल वर्मा ने किया ट्वीट


राम गोपाल वर्मा कुछ सिनेमाहॉल मैनेजमेंट से नाराज हैं और उनके खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा है, पीवीआर और आइनॉक्स मेरी फिल्म खतरा की स्क्रीनिंग के लिए मना कर रहे हैं क्योंकि फिल्म का थीम लेस्बियन है और यह तब है जब सुप्रीम कोर्ट ने सेक्शन 377 हटा दिया है और सेंसर ने भी फिल्म को पास कर दिया है। यह साफ तौर पर उनके मैनेजमेंट का एलजीबीटी कम्यूनिटी के खिलाफ होना है।

संबंधित खबरें

बोले- मानव अधिकार का हनन


एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा है, मैं न सिर्फ LGBT कम्यूनिटी बल्कि हर किसी से रिक्वेस्ट करता हूं कि पीवीआर और आइनॉक्स के खिलाफ खड़े हों क्योंकि यह मानव अधिकारों का हनन है। 

क्राइम-थ्रिलर है खतरा


फिल्म खतरा लेस्बियन लव स्टोरी है जिसमें काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। यह क्राइम-थ्रिलर है। राम गोपाल वर्मा का दावा है कि भारत में होमोसेक्शुअल रिलेशनशिप लीगल होने के बाद यह पहली लेस्बियन फिल्म है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here