ram gopal varma tweets in hindi versus kannada language war says north stars are jealous of south – Entertainment News India


साउथ (South) वर्सस नॉर्थ (North) फिल्म इंडस्ट्री की बहस में अब राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) भी कूद पड़े हैं। उनके ट्वीट्स चर्चा में है। इसमें RGV ने लिखा है कि नॉर्थ स्टार्स साउथ स्टार्स से जलते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एक और ट्वीट में अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म को भी लपेटा है। उन्होंने लिखा है कि रनवे 34 का कलेक्शन आ जाने दो फिर देखते हैं कि हिंदी या कन्नड़ किसमें ज्यादा दम है। बता दें कि सिलेब्स के बीच यह बहस संदीप किच्चा के बयान से शुरू हुई। उन्होंने कहा था कि हिंदी अब नेशनल लैंग्वेज नहीं रही। सुदीप के ट्वीट पर अजय देवगन ने उनको घेरा था। इसके बाद से यह बहस सोशल मीडिया पर छिड़ी है।

बोले- इनसिक्योर हो गए हैं नॉर्थ स्टार्स


सोशल मीडिया पर हिंदी और कन्नड़ भाषा को लेकर ट्वीट वॉर छिड़ा हुआ है। अब राम गोपाल वर्मा के ट्वीट्स सुर्खियों में है। उन्होंने लिख है, किच्चा सुदीप सर इस हकीकत से इनकार नहीं किया जा सकता कि नॉर्थ के स्टार्स साउथ के स्टार्स से असुरक्षित महसूस करते हैं और जलते भी हैं। क्योंकि एक कन्नड़ डबिंग फिल्म KGF2 ने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ की कमाई कर ली और हम सभी आगे हिंदी फिल्मों के ओपनिंग डेज देखेंगे। 

संबंधित खबरें

राम गोपाल वर्मा बोले, देखेंगे रनवे 34 का कलेक्शन


राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट किया है कि हकीकत सामने आने ही वाली है, रनवे 34 का कलेक्शन साबित करेगा कि कितना गोल्ड (KGF2) में और कितना कन्नड़ में है। राम गोपाल वर्मा ने इस ट्वीट में सुदीप किच्चा और अजय देवगन दोनों को टैग किया है।

आपस में भिड़े फॉलोअर्स 


सिलेब्स के साथ उनके फॉलोअर्स में भी साउथ और नॉर्थ की फिल्मों को लेकर बहस शुरू हो गई है। राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर कई ऐसे कमेंट्स दिख रहे हैं। एक फॉलोअर्स ने लिखा है कि हिंदी दर्शक हैं जो साउथ फिल्मों को उठा रहे हैं, उम्मीद करते हैं कि साउथ वाले विनम्रता बनाए रखेंगे। वहीं एक यूजर नने राम गोपाल वर्मा के लिए लिखा है, सर आपने ही अजय देवगन को उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म दी। इस पर किसी ने सवाल किया कौन सी, भूत? तो जवाब मिला है, राम गोपाल वर्मा की आग 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here