Ramiz Raja says Shaheen Afridi 90 percent ready for T20 World Cup


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने अपनी टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान की तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी आगामी टी20 विश्व कप के लिए 90 प्रतिशत तैयार हैं, लेकिन उनकी उपलब्धता ऑस्ट्रेलिया में दो अभ्यास मैचों में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगी।

22 वर्षीय शाहीन अफरीदी घुटने की चोट से उबरने के बाद शनिवार को ऑस्ट्रेलिया में राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे। वह 17 और 19 अक्टूबर को क्रमशः इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैचों में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे। पाकिस्तान की टीम को ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न में भारत के खिलाफ खेलना है।

इस भारतीय पेसर को लेकर ब्रेट ली का बोल्ड बयान, ‘क्या फायदा ऐसी कार का जो गैरेज में पड़ी हो’

पीसीबी चीफ रमीज राजा ने कहा, ”मेरी उससे बात हुई और हम चिकित्सकों के भी संपर्क में हैं। हमें जो फीडबैक मिला है, उसके अनुसार वह 90 प्रतिशत तैयार है। घुटने की चोट नाजुक होती है और हमें अभ्यास मैचों के बाद यह देखना होगा कि उन्हें किसी तरह की परेशानी महसूस तो नहीं हो रही है। उसने कहा है कि वह तैयार है और मुझे लगता है कि हम भी तैयार हैं।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here